रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के बीच आ गया कोई तीसरा, एक्ट्रेस ने खुलेआम पोस्ट कर बताई सच्चाई

रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर खुलेआम बता दिया कि उनके और जैकी भगनानी के बीच अब कौन आ चुका है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने और अपने पति और फिल्म मेकर जैकी भगनानी के बीच ‘वो' की एक झलक पेश की है. इंस्टाग्राम पर रकुल ने जैकी की एक तस्वीर शेयर की. इसमें उन्हें एयरपोर्ट पर खड़े होकर अपना फोन चलाते हुए देखा जा सकता है. वहीं एक हाथ से वह चाय की चुस्की लेते नजर आ रहे हैं. रकुल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “उन्हें उनके वर्क कॉल से दूर रखना बहुत मुश्किल है… जैकी हम, पति पत्नी और वो हैं.” बता दें कि वे दोनों पिछले कुछ दिनों से एक खूबसूरत जगह पर छुट्टियां मना रहे थे. रकुल और जैकी ने 21 फरवरी, 2024 को गोवा में शादी की.


रकुल प्रीत ने जैकी भगनानी की ये तस्वीर शेयर की.

रकुल ने 2009 में कन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्‍म सेल्वाराघवन की '7 जी रेनबो कॉलोनी' की रीमेक थी. इसके बाद उन्होंने 'केरातम', 'वेंकटाद्रि एक्सप्रेस', 'रफ', 'लौक्यम', 'करंट थीगा', 'ब्रूस ली', 'नन्नकु प्रेमथो', 'ध्रुव' और 'जया जानकी नायक' जैसी तेलुगु फिल्मों में काम किया. रकुल ने 'थडैयारा थाक्का', 'पुथागम', 'येनामो येधो', 'थीरन अधिगारम ओन्ड्रू' और 'बू' जैसी तमिल फिल्में भी कीं. रकुल ने यारियां', 'अय्यारी', 'दे दे प्यार दे', 'सरदार का ग्रैंडसन', 'रनवे 34', 'कटपुतली', 'डॉक्टर जी', 'थैंक गॉड' और 'छत्रीवाली' जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें: कौन हैं वो शख्स जिन्हें भुला नहीं पाए सुनील शेट्टी, याद कर आ जाते हैं आंसू

वह पिछली बार तमिल विजिलेंट एक्शन फिल्म 'इंडियन 2' में नजर आई थीं. इस फिल्‍म को एस शंकर ने डायरेक्ट किया है और इसे लाइका प्रोडक्शंस और रेड जायंट मूवीज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 1996 की फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है और इसमें कमल हासन ने सेनापति का रोल फिर से निभाया है. रकुल के अलावा इसमें सिद्धार्थ, एसजे सूर्या, बॉबी सिम्हा, विवेक, प्रिया भवानी शंकर, गुलशन ग्रोवर, समुथिरकानी और नेदुमुदी वेणु भी लीड रोल में थे. इस बीच रकुल की अगली फिल्म 'मेरी पत्नी का रीमेक' और 'दे दे प्यार दे 2' पाइपलाइन में हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें:धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की केमिस्ट्री की वजह से हुई शोले बनाने की प्लानिंग! कैसे सीता-गीता से बसंती बनीं ड्रीम गर्ल?

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Delhi Rain: बारिश के बाद बिगड़े हालात, जगह-जगह पानी भरने से बीमार पड़े लोग