शादी के मंडप पर आने से पहले रकुल प्रीत ने जैकी को किया था ये इशारा, जानते हैं क्या है इसका मतलब ?

रकुल अपने हाथ से आंख के पास कुछ इशारा करती दिखीं. कई लोगों ने अंदाजा लगाया कि रकुल जैकी को इशारा कर रही हैं कि वो इस मोमेंट पर इमोशनल ना हों. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि रकुल नजर का टीका लगा रही थीं लेकिन असल में इसका मतलब कुछ और है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रकुल प्रीत सिंह के इशारे का क्या मतलब था ?
नई दिल्ली:

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 21 फरवरी, 2024 को शादी कर एक दूसरे का साथ निभाने की कस्में खाईं. दोनों लवबर्ड्स ने अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी के बीच गोवा में एक ग्रैंड वेडिंग की. दूल्हा और दुल्हन ने मशहूर भारतीय डिजाइनर तरुण ताहिलियानी की शानदार कलेक्शन में बेहद प्यारे लग रहे थे. रकुल और जैकी दोनों अपने स्पेश दिन पर बेहद खुश और इमोशन से भरपूर नजर आए. मंडप की तरफ आते हुए रकुल प्रीत ने जैकी भगनानी के लिए एक इशारा किया. ये वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और हर कोई यही सोच रहा है कि आखिर रकुल का ये इशारा था क्या ? मतलब रकुल ने हाथ से जो इशारा किया वो क्या था और क्यों किया गया ?

Advertisement

आप जानते हैं क्या था रकुल के इशारे का मतलब ?

रकुल अपने हाथ से आंख के पास कुछ इशारा करती दिखीं. कई लोगों ने अंदाजा लगाया कि रकुल जैकी को इशारा कर रही हैं कि वो इस मोमेंट पर इमोशनल ना हों. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि रकुल नजर का टीका लगा रही थीं लेकिन असल में रकुल अपने इस इशारे से प्यार का इजहार कर रही थीं. जी हां रकुल के इस इशारे का मतलब 'आई लव यू' था. ये खुलासा उनकी शादी को कैमरे में कैद करने वाले कैमरा पर्सन ने किया था.

Advertisement

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के वीडियो में दिखे शादी के खास पल

शादी के ठीक दो दिन बाद 23 फरवरी, 2024 को रकुल और जैकी ने अपनी शादी का ऑफीशियल वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में उनकी 3-4 दिनों की शादी की अलग अलग रस्मों के कुछ खूबसूरत पल देखने को मिले. वीडियो की शुरुआत दुल्हन की एंट्री से होती है. उन्होंने तरुण ताहिलियानी के लहंगे में अपनी खूबसूरती से सभी का मन मोह लिया. मंडप में बेसब्री से दुल्हन रकुल प्रीत का इंतजार कर रहे जैकी ने आइवरी शेड की शेरवानी पहनी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा