Rakul-Jackky Wedding Menu: मेहमानों का रकुल-जैकी ने रखा खास ध्यान, स्पेशल शेफ बनाएगा शुगर फ्री और ग्लूटन फ्री खाना

रकुल और जैकी इको फ्रेंडली शादी कर रहे हैं. दोनों की शादी का इनविटेशन कार्ड भी डिजिटल था और कागज की बर्बादी नहीं हुई थी. दोनों ने यह भी तय किया है कि शादी में पटाखे नहीं जलाए जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंध रहे हैं. दोनों गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं. रकुल और जैकी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं. शादी से जुड़ी छोटी सी छोटी डिटेल सामने आ रही है. गौरतलब है कि रकुल और जैकी इको फ्रेंडली शादी कर रहे हैं. दोनों की शादी का इनविटेशन कार्ड भी डिजिटल था और कागज की बर्बादी नहीं हुई थी. दोनों ने यह भी तय किया है कि शादी में पटाखे नहीं जलाए जाएंगे. ऐसे में अब मेन्यू को लेकर कहा जा रहा है कि यहां भी दोनों ने शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की सेहत का खास ध्यान रखा है. 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का मेन्यू

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का मेन्यू काफी हद तक ग्लूटेन फ्री और शुगर फ्री होगा. हिंदुस्तान टाइम्स की मानें तो शादी में इंडियन और इंटरनेशनल क्विजिन परोसे जाएंगे, जिसके लिए एक खास शेफ को भी हायर किया गया है. फिटनेस फ्रीक मेहमानों के लिए अलग मेन्यू तैयार किया गया है. शादी में फिटनेस का ध्यान रखने वाले मेहमान सुशी जैसी डिसेज का मजा ले पाएंगे. रकुल प्रीत सिंह खुद भी फिटनेस फ्रीक हैं और हेल्दी डाइट में यकीन रखती हैं.

अक्षय-टाइगर हो सकते हैं शामिल

गेस्ट लिस्ट की बात करें तो रकुल प्रीत और जैकी की शादी में स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने वाले सेलेब्स जैसे अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ भी शामिल हो सकते हैं और इस खास मेन्यू से बिना सोचे समझे अपने मन पसंद खाने का लुत्फ उठा सकते हैं. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैकी भगनानी की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का हिस्सा हैं. फिल्म ईद, अप्रैल 2024 में रिलीज हो सकती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमलों के बीच राहत की कोशिशें | Lebanon | NDTV India