रकुल प्रीत सिंह ने मेहंदी सेरेमनी में पहना था पंजाब की 'खुशबू' वाला लहंगा, कनेक्शन जानकर रह जाएंगे हैरान

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने पिछले हफ्ते इंस्टाग्राम पर अपनी गोवा शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "My now and forever 21-02-2024 #abdonobhagna-ni."

Advertisement
Read Time: 2 mins
रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी की मेहंदी की तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की मेहंदी की तस्वीरें सामने आई हैं और इन्हें देखकर उनके फैन्स खासे एक्साइटेड हैं. इस महीने की शुरुआत में इस कपल ने गोवा में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. मेहंदी की तस्वीरों में कपल अर्पिता मेहता के डिजाइन किए गए फेस्टिव लुक में बेहद शानदार लग रहे हैं. तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "अपनी जिंदगी में रंग भर रही हूं. फुलकारी को रिवाइव कर ये खूबसूरत ड्रेस बनाने के लिए थैंक्यू अर्पिता मेहता. अपने आउटफिट के जरिए इस मौके के मूड को इतनी अच्छी तरह से कैद करने के लिए कुणाल रावल को शुक्रिया. इससे बेहतर की उम्मीद नहीं की जा सकती थी."

Advertisement

यहां देखें तस्वीरें:

इससे पहले कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का ऑफीशियल वीडियो शेयर किया था. इसमें दोनों सनसेट के समय फेरे लेते और खूबसूरती से पोज देते दिख रहे हैं. आनंद कारज सेरेमनी, हल्दी, मेहंदी, संगीत और रकुल प्रीत की दुल्हन की एंट्री की झलक भी हैं. वीडियो को कैप्शन दिया गया था, "यह आप या मैं नहीं हैं, यह हम हैं #bintere #abdonobhagna-ni."

Advertisement

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने पिछले हफ्ते इंस्टाग्राम पर अपनी गोवा शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "My now and forever 21-02-2024 #abdonobhagna-ni." रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने 2021 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपने रिश्ते को ऑफीशियली अनाउंस किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह ने कन्नड़ फिल्म गिल्ली से एक्टिंग डेब्यू किया था. उन्होंने 2013 में दिव्या खोसला कुमार की फिल्म यारियां से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्हें दे दे प्यार दे, छतरी वाली, कटपुतली, थैंक गॉड, डॉक्टर जी और रनवे 34 जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India