Raksha Bandhan Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर भी फिल्म नहीं कर पाई धमाका, तीन दिन में कमाए बस इतने करोड़

अक्षय कुमार की भी फिल्म ने कुछ दिनों में ही दम तोड़ दिया है. बता दें, रक्षा बंधन की कमाई में तीसरे दिन नाम भर का उछाल देखने को मिला. 

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
Raksha Bandhan Box Office Collection Day 3
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म रक्षा बंधन आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह फिल्म रक्षा बंधन के मौके पर रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से टक्कर ले रही है. हालांकि दोनों ही फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत देखने को मिली है. लाल सिंह चड्ढा के बाद अब रक्षा बंधन का भी हाल बॉक्स ऑफिस पर लगभग एक जैसा ही हो गया है. अक्षय कुमार की भी फिल्म ने कुछ दिनों में ही दम तोड़ दिया है. बता दें, रक्षा बंधन की कमाई में तीसरे दिन नाम भर का उछाल देखने को मिला. 

अक्षय कुमार की इस फिल्म ने अपने पहले दिन 8.20 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में 30 परसेंट गिरावट देखने को मिली. तीसरे दिन फिल्म की कमाई तकरीबन 5.50 से 6 करोड़ रुपये के बीच रही. बात करें तीसरे दिन की तो फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन 6.50-7 करोड़ का बिजनेस किया. हालांकि यह फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं. वहीं अक्षय कुमार और फिल्म के मेकर्स रक्षा बंधन से काफी उम्मीद लगाए बैठे हैं. गौरतलब है कि अक्षय कुमार को इससे पहले सम्राट पृथ्वीराज चौहान में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. 

तीन दिन का आंकड़ा अगर देखा जाए तो रक्षा बंधन अब तक लगभग 21 करोड़ की कमाई कर चुकी है. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म रक्षा बंधन को लगभग 4200 स्क्रीन्स मिली हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं. वहीं फिल्म में अभिनेता की बहनों का किरदार सादिया खतीब, सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना ने निभाया है.

Advertisement

VIDEO: आयुष्‍मान खुराना एयरपोर्ट पर दिखे, दिखा कूल अंदाज

Featured Video Of The Day
Delhi IIC में मनाया जाएगा 20वां वार्षिक समारोह, आजादी की थीम पर होगा कार्यक्रम