मिर्जापुर के गुड्डू पंडित को मिला पुष्पा की ऊ अंटावा फेम एक्ट्रेस का साथ, वेब सीरीज 'रक्त ब्रह्मांड' में गदर मचाने की तैयारी

रक्त ब्रह्मांड वेब सीरीज आ रही है. इस वेब सीरीज में पुष्पा के ऊ अंटावा सॉन्ग फेम एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु मिर्जापुर के गुड्डू पंडित के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. जानें कब से शुरू हो रही है वेब सीरीज की शूटिंग.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पुष्पा का ऊ अंटावा सॉन्ग खूब पॉपुलर हुआ था. इस गाने में साउथ की टॉप एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने नजर आई थीं. पुष्पा का ऊ अंटावा सॉन्ग का तेलुगू वर्जन यूट्यूब पर 428 मिलियन व्यूज (42.80 करोड़) का आंकड़ा पार कर चुका है. समांथा साउथ की वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने द फैमिली मैन वेब सीरीज के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और उनके निगेटिव किरदार को खूब पसंद भी किया गया था. अब समांथा बॉलीवुड एक्टर और मिर्जापुर के गुड्ड् भैया के साथ उनकी अगली वेब सीरीज रक्त ब्रह्मांड में नजर आएंगी. इस तरह मिर्जापुर के गुड्डू पंडित और पुष्पा फेम समांथा की जोड़ा ओटीटी पर गदर मचाने के लिए तैयार है.

रक्त ब्रह्मांड वेब सीरीज में पुष्पा फेम समांथा और मिर्जापुर के एक्टर अली फजल के अलावा आदित्य रॉय कपूर और वामिका गब्बी भी नजर आएंगे. इस तरह ये वेब सीरीज अपनी कास्ट की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. पीरियड ड्रामा फैंटेसी सीरीज रक्त ब्रह्मांड को राज और डीके बना रहे हैं और इसके डायरेक्टर राही अनिल बरवे हैं जिन्होंने तुम्बाड़ बनाई थी.

एक सूत्र ने खुलासा किया, 'इस प्रोजेक्ट में राज औ    र डीके का एकगम अलग विजन देखने को मिलेगा. फैंटेसी ड्रामा जॉनर में एकदम नया देखने को मिलेगा. वेब सीरीज के लिए सभी कलाकारों का चयन कर लिया गया है और इसकी शूटिंग अगले सप्ताह शुरू होने वाली है. अली फजल अगस्त तक सीरीज की शूटिंग करेंगे और साथ ही अपने अन्य प्रोजेक्ट्स के शेड्यूल भी पूरे करेंगे. अली फजल ने पहले ऐसा कुछ भी नहीं किया है.'  समांथा और अली फजल की वेब सीरीज के छह एपिसोड होंगे और यह एक लिमिटेड वेब सीरीज होगी. इसकी शूटिंग अगले हफ्ते से मुंबई में शुरू होने जा रही है.

Advertisement

VIDEO: फिर वही गलती करने जा रहे Akshay Kumar जिसकी वजह से फ्लॉप हुई थी Sarfira

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Chunav: Congress के साथ Alliance में Hariyana की एक सीट पर मैदान में CPM, ख़त्म होगा 37 साल का इंतजार