Rakhi Sawant ने अपने नए गाने 'ड्रीम में एंट्री' पर ऑटो वाले को सिखाया डांस, फैंस बोले- मास्क पहन लो वरना नो एंट्री हो जाएगी...

बिग बॉस 14 के घर का हिस्सा बनने के बाद राखी सावंत खास लाइमलाइट में आ गई हैं. वह अपने लेटेस्ट वीडियो में ऑटो रिक्शा ड्राइवर को डांस सिखाती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 के घर का हिस्सा बनने के बाद राखी सावंत खास लाइमलाइट में आ गई हैं. फैंस उनके लेटेस्ट वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. राखी सावंत को उनके एंटरटेनमेंट के साथ ही उनके डांस के लिए भी जाना जाता है. बता दें कि इन दिनों राखी सावंत के फनी वीडियो फैंस का दिल जीत रहे हैं. फिलहाल तो राखी सावंत अपने नए गाने 'ड्रीम में एंट्री' को लेकर खास चर्चाओं में हैं. इस गाने को लेकर उन्होंने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. यही नहीं, राखी सावंत अपने इस सॉन्ग को खुद ही प्रमोट भी कर रही हैं.  

Rakhi Sawant ने बारिश में जैकलीन फर्नांडिस के गाने 'पानी-पानी' पर किया डांस, देखें Video

हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो ऑटो वाले को अपने नए गाने को डांस सिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी आते ही ऑटो वाले से कहती हैं कि "दादा चलो मैं आपको डांस सिखाती हूं," जिसके बाद वो एक-एक  स्टेप उन्हें सिखाती नजर आ रही हैं. बता दें कि इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं यूजर्स के भी इस वीडियो पर ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. किसी ने राखी को "एंटरटेनमेंट क्वीन" बोला तो किसी ने सलाह देते हुए कहा- "मास्क पहन लो वरना नो एंट्री हो जाएगी." 

Advertisement
Advertisement

Viral Video: कैमरा देख झूम उठीं Rakhi Sawant, 'टिप टिप बरसा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

बता दें कि राखी का गाना 'ड्रीम में एंट्री' 18 जून को रिलीज हुआ था. इस गाने के रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मच गई है. इससे पहले राखी को जैकलीन फर्नांडिस और बादशाह के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'पानी पानी' पर डांस करते देखा गया था. राखी के इस वीडियो को देख फैंस लोटपोट हो गए थे.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar