राखी सावंत की रोमांटिक वीडियो वायरल, फैन्स बोले- दूसरी शादी से पहले तलाक तो लेलो

राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ उनका एक खास दोस्त दिख रहा है वे कभी उन्हें हग करते हुए नजर आ रही हैं तो कभी वे उन्हें किस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

राखी सावंत अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं राखी का एक और भी नाम है एंटरटेनमेंट क्वीन. राखी अपने एंटरटेनमेंट से हर एक को हैरान कर देती हैं. बिग बॉस के घर में भी राखी सावंत छाई रही थीं. इन दिनों उनका खास हेयर स्टाइल खूब चर्चाओं में बना हुआ है, लेकिन इससे ज्यादा उनका एक वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में राखी सावंत ने एक वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर किया हैं. जिसमें वे किसी शख्स को हग करते हुए दिखाई दे रही हैं. 

राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ उनका एक खास दोस्त दिख रहा है वे कभी उन्हें हग करते हुए नजर आ रही हैं तो कभी वे उन्हें किस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को आते ही उनके चाहने वालों ने कमेंट करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है दूसरी शादी करने जा रही हो क्या तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा-दूसरी शादी से पहले तलाक तो लेलो. आपको बता दें की राखी सावंत जब बिग बॉस के घर का हिस्सा थीं. तो उन्होंने सभी के सामने पति रितेश को फैन्स से मिलवाया था. वहीं बिग बॉस के घर के बाहर आते ही दोनों ने अपने रास्ते पकड़े लिए.

Advertisement

फिल्म अग्नीचक्र से इंडस्ट्री में कदम रखना वाली राखी सावंत आज दुनिया भर में अपनी पहचान बना रही हैं. बिग बॉस के घर से राखी को खास फेम मिला. फैन्स उन्हें उनके चुलबुले अंदाज के लिए हमेशा याद करते रहे हैं. 

Advertisement

VIDEO: साथ-साथ दिखे रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?