राखी सावंत ने उतारी मलाइका के चाल की ऐसी नकल लोग हंसते-हंसते हुए बेहाल, बोले- ये फुल एंटरटेनमेंट है

राखी सावंत बॉलीवुड में अपने डांस और बिंदास बोल के चलते सुर्खियों में रहती हैं. आदिल से अपनी शादी को लेकर विवादों में घिरी राखी सांवत हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के चाल की नकल उतारती नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

राखी सावंत बॉलीवुड में अपने डांस और बिंदास बोल के चलते सुर्खियों में रहती हैं. आदिल से अपनी शादी को लेकर विवादों में घिरी राखी सांवत हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के चाल की नकल उतारती नजर आईं. अपनी इस हरकत से राखी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. राखी ने फोटोग्राफरों के सामने मलाइका अरोड़ा की तरह चलकर लोगों को खूब हंसाया. वीडियो में राखी मटक-मटक कर वॉक करती नजर आ रही हैं. हालांकि ये वीडियो कुछ लोगों को बुरा लग सकता है, लेकिन राखी ने इस वीडियो के अंत में मलाइका को अपना फेवरेट कहकर मामला रफा-दफा कर दिया. 

इस वीडियो को कुछ वक्त पहले खुद राखी सावंत ने ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इस वीडियो में राखी किसी होटल के कॉरिडोर में दिख रही हैं. फिर वो अपने पीछे लगे फोटोग्राफरों से पूछती हैं- मलाइका जैसे चलूं? फिर राखी मलाइका की तरह कैट वॉक करती दिखती हैं और फोटोग्राफर हंसने लगते हैं. इसके बाद आवाज आती है क्या बात है. फिर राखी कहती हैं, अरे छोड़ो आप लोग,..फिर वो मलाइका की तरह स्टाइल देते हुए कहती हैं...ओह माई गॉड. हालांकि इसके बाद राखी कहती हैं कि मलाइका इज माई फेवरेट बाई द वे. 

Advertisement

 

राखी ने भले ही मलाइका अरोड़ा की चाल का मजाक उड़ाया हो, लेकिन आखिर में उन्हें अपनी फेवरेट बताकर एक्ट्रेस को नाराज होने का मौका नहीं दिया. वीडियो काफी देखा जा रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों  को राखी का ये मस्तमौला अंदाज पसंद आ रहा है तो कुछ लोगों को राखी की ये हरकत नागवार गुजर रही है. एक यूजर ने लिखा, 'राखी आप मेरी फेवरेट हो और मलाइका भी'. वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'ये फुल एंटरटेनमेंट है'. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'इससे अच्छा ही चल लेती है मलाइका'. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Wankhede Stadium जा रही T20 World Cup विजेता टीम का ये Video Viral हो गया
Topics mentioned in this article