राखी सांवत की बीमारी पर एक्स पति आदिल खान का तंज, बोले- जेल से बचने के लिए ड्रामा कर रही है

राखी सावंत की बीमारी पर एक्स पति आदिल खान ने उठाए सवाल, बोले - जेल से बचने के लिए नाटक कर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
राखी सांवत की बीमारी को बता रहे हैं फर्जी
नई दिल्ली:

राखी सावंत की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है. तस्वीरों में राखी अस्पताल के बेड पर नजर आ रही हैं. राखी की बीमारी की खबर फैसले लगी तो उनके एक्स पति रितेश सामने आए और बताया कि राखी सच में बीमार हैं. राखी की हालत पर बात करते हुए रितेश ने कहा, राखी ने अपनी इमेज ऐसी बना ली है कि लोगों को लगता है ड्रामा है. मैं आपसे सीधा सीधा कहूंगा कि राखी अगर क्रिटिकल में हैं तो क्रिटिकल में हैं. रितेश ने कहा कि यहां हालत भेड़िया भेड़िया वाली है. जब वह सही में क्रिटिकल हुईं तो किसी को यकीन नहीं हो रहा. लेकिन यह सच है. रितेश ने कहा कि वो जल्द ही रिकवर हो जाएंगी.

एक्स पति आदिन ने उठाए सवाल

रितेश के बाद अब राखी के दूसरे एक्स पति ने एक्ट्रेस पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि राखी जेल जाने से बचने के लिए ड्रामा कर रही हैं. बता दें कि आदिल ने राखी के खिलाफ प्राइवेट फोटोज और वीडियोज लीक करने के मामले में केस दर्ज करवाया है. इस रिपोर्ट में राखी पर धारा 500, 504, 34 के तहत मामला दर्ज हुआ है.

क्या बोले आदिल खान ?

आदिल ने कहा, कोई मेडिकल रिपोर्ट नहीं है. डॉक्टर्स ने कुछ भी नहीं कहा है. हमें नहीं पता वो किस अस्पताल में हैं. अगर ये हार्ट अटैक है तो पेशेंट को ऑक्सीजन की जरूरत होती है लेकिन उसने वो भी नहीं लगा रखा. वो ये सब सिर्फ इसलिए कर रही हैं क्योंकि उन्हें जल्द ही सरेंडर करना पड़ सकता है. वो ये सब केवल जेल से बचने के लिए कर रही हैं. वहीं अगर रितेश राज सिंह की बात करें तो उन्होंने कहा है कि राखी के यूटरस में ट्यूमर है. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भगदड़ में घायल महिला Constable ने बताया भयावह मंज़र