राखी सावंत ने शाहरुख खान के गाने ‘इश्क कमीना’ पर किया डांस, फैन्स बोले- जिम की ऐश्वर्या राय...देखें Video

राखी सावंत ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वे अपने जिम पार्टनर के साथ शाहरुख खान के गाने ‘इश्क कमीना’ पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

राखी सावंत बिग बॉस 14 के घर से निकलने के बाद बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि राखी की लोकप्रियता में पहले से काफी इजाफा देखने को मिला है. राखी को अब लोग बहुत प्यार करते हैं और उनके द्वारा शेयर किये गए हर एक पोस्ट को वायरल कर देते हैं. खासकर राखी अक्सर जिम से अपने डांस वीडियो शेयर करती हैं, जिससे लोगों का भरपूर मनोरंजन होता है. इसी क्रम में राखी सावंत का एक नया वीडियो  सामने आया है, जिसे कि लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

राखी सावंत ने अपने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे हमेशा की तरह अपने जिम पार्टनर के साथ शाहरुख खान की फिल्म ‘शक्ति' के गाने ‘इश्क कमीना' पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इसे शेयर करते हुए राखी ने लिखा है, ‘इस मजेदार वीडियो को देखिए जिसे मेरी फेवरेट फराह खान मैम ने मेरे फेवरेट शाहरुख खान सर और ऐश्वर्या राय के साथ कोरियोग्राफ किया है. अपने भाई के साथ डांस कर रही हूं'. राखी सावंत के वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘राखी बेस्ट है...लव यू'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें जिम की ऐश्वर्या राय बताया है. इस तरह से लोग राखी के वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. बात करें वर्क फ्रंट को तो राखी हाल ही में ‘लॉकडाउन' गाने में नजर आई थीं. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के Deir al-Asad में हिजबुल्लाह का रॉकेट हमला, 3 लोग घायल