बिग बॉस OTT के सेट पर राखी सावंत को कुत्ते ने काटा, बोलीं- अब मैं उनको काटूंगी...देखें Video

राखी सावंत का यह नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बता रही है कि उन्हें बिग बॉस के सेट पर एक कुत्ते ने काट लिया था.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

राखी सावंत फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन यूं ही नहीं कहलातीं. राखी सावंत आए दिन कुछ ऐसा कर देती हैं, जिस वजह से वे लाइमलाइट में आ जाती हैं. हाल ही में राखी ने बिग बॉस OTT में जाने के लिए स्पाइडर वुमन का रूप धारण कर लिया था, जिसने लोगों को खूब एंटरटेन किया था. ऐसे में अब राखी सावंत का यह नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बता रही है कि उन्हें बिग बॉस के सेट पर एक कुत्ते ने काट लिया था.

राखी सावंत ने अपने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. राखी को वीडियो में बोलते हुए सुना जा सकता है कि, “कुत्ते ने काट लिया था तो मैं दो दिन आराम कर रही थी. बिग बॉस के सेट पे जब मैं रात को जा रही थी तभी गाउन में ही वो खींच रहे थे”. राखी आगे कहती हैं, “जिंदगी झंड हो गई है...कभी वैक्सीन के इंजेक्शन लो...कभी कुत्ते के काटने के इंजेक्शन लो...कभी मल्टी विटामिन के इंजेक्शन लो...मैं सोच रही हूं कि कुत्ते को मैं फिर काट लूं”. जिस पर फोटोग्राफर कहते हैं कि फिर कुत्ते को इंजेक्शन लेना पड़ेगा.

Advertisement

राखी का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक 1 लाख 12 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं. हाल ही में राखी सावंत बिग बॉस ओटीटी के सेट पर पहुंची थीं, जहां उन्होंने करण जौहर और कंटेस्टेंट के साथ जमकर धमाल मचाया था. राखी इस दौरान एक बहुत ही बड़े पीच कलर के गाउन में नजर आई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?