एयरपोर्ट पर सबके सामने फैन पर चिखने लगीं राखी सवांत, गुस्से में बोलीं- ये है कौन ? कितनी कंट्रोवर्सी चल रही है मेरी

राखी सावंत अपने गुस्से को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने अपने एक फैन पर मीडिया के सामने जमकर गुस्सा निकाला है. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
एयरपोर्ट पर सबके सामने फैन पर चिखने लगीं राखी सवांत
नई दिल्ली:

राखी सावंत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. यही वजह है कि उन्हें ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है. राखी सावंत की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. वह अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए अक्सर मीडिया के सामने बयानबाजी भी करती रहती हैं. लेकिन इस बार राखी सावंत अपने गुस्से को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने अपने एक फैन पर मीडिया के सामने जमकर गुस्सा निकाला है. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस का यह एयरपोर्ट वीडियो है. वीडियो में राखी सावंत ब्लैक ड्रेस में देखा जा सकता है. वह एयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरे के सामने पोज दे रही होती हैं, तभी राखी सावंत का एक फैन उनके बराबर में आकर खड़ा हो जाता है. ऐसा देख एक्ट्रेस गुस्से में आ जाती हैं. वह चीखते हुए कहती हैं, क्या है, ये है कौन ? इधर मेरे बराबर में आकर क्यों खड़े को आप. आपको पता भी नहीं है कितनी कंट्रोवर्सी चल रही है मेरी यहां. पागल हो गया है ?

Advertisement

राखी सावंत ने आगे कहा, 'अभी कोई देखकर बोलेगा कि राखी सावंत एयरपोर्ट पर किसी के साथ खड़ी थी. लोगों को मौका चाहिए.' हालांकि वीडियो के आखिरी में राखी सावंत हमेशा के तरहा पैपराजी के साथ मस्ती-मजाक करती हुई दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें कि इन दिनों राखी सावंत पति आदिल के साथ विवाद को लेकर चर्चा में हैं. पहले यह दोनों एक-दूसरे को डेट करने को लेकर चर्चा में थे. लेकिन कुछ समय के बाद से राखी सावंत और आदिल के बीच विवाद चल रहा है. इस सिलसिले में आदिल जेल भी जा चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: रथयात्रा के दौरान पुरी के भक्तों को कैसे ठंडक दी जाती है | NDTV India