'अमर बॉस' से पर्दे पर राखी गुलजार का 20 साल बाद कमबैक, कोलकाता में शुरू की शूटिंग

अभिनेत्री राखी गुलजार आखिरकार 20 साल के अंतराल के बाद शिबोप्रसाद मुखर्जी की 'अमर बॉस' से बंगाली फिल्म उद्योग में लौट आई हैं. शूटिंग कोलकाता के सेक्टर पांच में शुरू हुई और शहर के विभिन्न स्थानों पर दृश्य फिल्माए गए.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अमर बॉस से कमबैक कर रहीं एक्ट्रेस राखी गुलजार
नई दिल्ली:

अनुभवी अभिनेत्री राखी गुलजार आखिरकार 20 साल के अंतराल के बाद शिबोप्रसाद मुखर्जी की 'अमर बॉस' से बंगाली फिल्म उद्योग में लौट आई हैं. शूटिंग कोलकाता के सेक्टर पांच में शुरू हुई और शहर के विभिन्न स्थानों पर दृश्य फिल्माए गए. कोलकाता का विक्टोरिया मेमोरियल बुधवार, 17 जनवरी से ही खचाखच भरा और व्यस्त है. आखिरकार राखी गुलजार मनोरंजन की दुनिया में वापसी कर रही हैं. यह घोषणा की गई थी कि अनुभवी अभिनेता शिबोप्रसाद मुखर्जी की आगामी फिल्म 'अमर बॉस' में वापस आएंगे.

5 जनवरी को सेक्टर पांच में शूटिंग शुरू हुई. पिछले कुछ दिनों से नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी कोलकाता के विभिन्न स्थानों पर राखी के साथ दृश्यों की शूटिंग कर रहे हैं. बुधवार का स्थान विक्टोरिया मेमोरियल स्क्वायर था, जहां फुचका (पानी पुरी) खाने का एक दृश्य फिल्माया जा रहा था. दशकों तक सिल्वर स्क्रीन को रोशन करने के लिए मशहूर राखी गुलजार दो दशकों के अंतराल के बाद बंगाली फिल्मों में वापसी कर रही हैं. बंगाल में उनकी आखिरी नाटकीय रिलीज रितुपर्णो घोष की 'शुभो महूरत' (2003) थी. उन्हें गौतम हलदर की 'निर्बान' में भी देखा गया था, जिसने 2019 में कई फिल्म समारोहों में धूम मचाई थी. अब लगभग दो दशक हो गए हैं जब प्रशंसकों ने राखी को बंगाली फिल्म में बड़े पर्दे पर देखा है.

नंदिता रॉय ने राखी गुलजार के साथ काम करने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "मैं राखी दी का बहुत सम्मान करती हूं और लंबे समय से उनके साथ काम करना चाहती थी. उन्हीं को ध्यान में रखकर अमर बॉस की कल्पना की गई थी. हम उनके साथ काम करने का अवसर पाकर बहुत खुश हैं". नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी की पिछली फिल्म 'रक्तबीज', जो दुर्गा पूजा 2023 के दौरान रिलीज हुई थी, बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rohit Sharma कैसे हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान, Kuldeep Yadav का खुलासा