Video: इस गलती की वजह से पापा से खूब पिटे थे ऋतिक रोशन, कपिल के शो पर किया खुलासा

कपिल शर्मा ने जब ऋतिक रोशन से पूछा कि क्या उन्हें कभी पापा ने पीटा है तो उन्होंने कहा...कभी नहीं...उन्होंने मुझे पीटा है और बहुत पीटा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
ऋतिक रोशन
नई दिल्ली:

बचपन में शरारतें करना और फिर उसके बाद की डांट और फटकार हमारी गोल्ड मेमोरीज का अहम हिस्सा होती हैं. हर किसी के पास बचपन की एक ना एक ऐसी शरारत जरूर होती है जिस पर आज उन्हें हंसी आती है लेकिन उस वक्त उस गलती की वजह से अच्छी खासी मार पड़ी होती है. ऋतिक रोशन ने अपने बचपन से जुड़ी ऐसी ही एक याद कपिल शर्मा शो पर शेयर की थी. इस स्पेशल एपिसोड में ऋतिक रोशन के साथ उनकी मां भी मौजूद थीं. अब कपिल को तो आप जानते ही हैं. ऐसे ही मस्ती करते हुए उन्होंने ऋतिक से पूछा, कभी राकेश सर ने आपको पीटा है. इसके जवाब में ऋतिक बड़े ही सही एक्सप्रेशन देते हुए कहते हैं, बहुत पीटा है...यह कहते हुए ऋतिक अपनी शरारत बताते हैं.

ऋतिक कहते हैं, पीटा है बहुत पीटा है...एक दिन पता नहीं मुझमें कैसा भूत आ गया...मेरे टैरिस पर कांच के खाली बोतल थे. मैं 13वें फ्लोर पर रहता था...अचानक मुझे ख्याल आया कि बोतल ऊपर से नीचे कैसे गिरती होगी. ये देखने के लिए मैंने एक बोतल नीचे फेंकी. उसे नीचे गिरते हुए देखने में मुझे बड़ा मजा आया. इसके बाद तो मैं पूरी क्रेट उठा कर ले आया...और एक के बाद एक बोतल नीचे फेंकता गया.

ऋतिक के इस किस्से के बाद कपिल ने कहा, इस सिचुएश में अगर हम जैसे बच्चे होते तो सीधे कबाड़ीवाले के पास जाते एक बोतल का एक रुपए. कपिल की बात सुनकर सभी हंस पड़ते हैं...जिस ऋतिक ये किस्सा सुना रहे थे ऑडियंस में बैठी उनकी मां सुनैना रोशन भी खूब हंस रही थीं. यहां देखें वीडियो

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar