दादा धर्मेंद्र के गाने पर पापा सनी देओल के साथ राजवीर ने शरमाते हुए किया डांस, लोग बोले- अपने डैड की कितनी रिस्पेक्ट करता है

करण देओल की शादी में पापा सनी देओल के साथ राजवीर देओल ने कुछ इस अंदाज में किया डांस, वीडियो देख फैन्स कर रहे तारीफ.

Advertisement
Read Time: 14 mins
करण देओल की शादी में सनी देओल के साथ राजवीर देओल ने किया डांस
नई दिल्ली:

सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल की शादी हो गई है. शादी का रिसेप्शन 18 जून को था और इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें देओल फैमिली के कई सदस्यों को डांस करते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं, देओल फैमिली के कई सदस्य तो पहली बार इस तरह कैमरे के सामने नजर आए हैं. करण देओल की दृशा आचार्य के साथ शादी हो गई है. रिसेप्शन के कई वीडियो सामने आए हैं जिनमें करण देओल के भाई राजवीर देओल नजर आ रहे हैं. लेकिन एक खास वीडियो है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसमें राजवीर देओल पापा सनी देओल के साथ दादा धर्मेंद्र के गाने छलकाए जाम पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को सोनू निगम गा रहे हैं. 

Advertisement

सनी देओल और बेटे राजवीर देओल की जुगलबंदी फैन्स को खूब पसंद आ रही है. सनी देओल और राजवीर देओल गाने पर धीमे-धीमे डांस कर रहे हैं. फिर दोनों में कुछ बात होती है और वह गले मिलते हैं, और राजवीर चले जाते हैं. इस वीडियो को देखकर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. कुछ तो कह रहे हैं कि राजवीर अपने डैड की कितनी रिस्पेक्ट करते हैं.

Advertisement

सनी देओल और राजवीर देओल के इस वीडियो पर एक कमेंट आया है, 'अपने डैड की कितनी रिस्पेक्ट करता है, गॉड ब्लेस यू.' वहीं एक यूजर ने लिखा है कि जैसा बाप, वैसा बेटा. वहीं तो कुछ उनके डांस स्टाइल को लेकर कमेंट कर रहे हैं. लेकिन दोनों की इस डांसिंग जुगलबंदी को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kalki Movie Box Office पर छाई, Weekend पर 500 Crore से ज्यादा कमाई की उम्मीद