राजपाल यादव ने शुरू की मजदूरी, अचानक से मोटा भाई से हो गई भिड़ंत, बात पहुंच गई हाथापाई तक

राजपाल यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे मजदूरी करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन अचानक से लड़ाई शुरू हो जाती है.

राजपाल यादव ने शुरू की मजदूरी, अचानक से मोटा भाई से हो गई भिड़ंत, बात पहुंच गई हाथापाई तक

राजपाल यादव ने शुरू की मजदूरी, अचानक से मोटा भाई से हो गई भिड़ंत

नई दिल्ली:

राजपाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे मजदूरी करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपने सिर पर ऊपर सिमेंट वाला तसला लिए नजर आ रहे हैं. राजपाल की वेशभूषा भी अलग है. वे बनियान शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रहे हैं. वे मस्ती में अपना तसला पड़के चलते हैं की इतने में उन्हें कुछ लोग मिल जाते हैं. इसके बाद का नजारा देख आप भी हैरान रह जाएंगे. 


वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की राजपाल यादव जैसे ही अपने खास लोगों को देखते हैं वे उन्हें मोटा भाई कहकर बुलाते हैं. जिसके बाद वे लोग राजपाल यादव से नाराज हो जाते हैं. तीन खड़े शख्सों का मानना है की राजपाल उन्हें मोटा बोलकर चिड़हा रहे हैं. जबकी राजपाल कहते हैं की मैं तो आपको इज्जत दे रहा हूं. इसके बाद बात हाथापाई तक आ जाती है. राजपाल बोलते हैं की मोटा भाई को गुजराती में बड़ा भाई कहते हैं. इसलिए मैंने बोला, लेकिन वो लोग तो मानने को तैयार ही नहीं होते हैं. और राजपाल के पीछे भागने लगते हैं. 

आपको बता दें की वर्ल्ड लाफ्टर डे के मौके पर राजपाल यादव ने यह फनी वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया था. कुछ ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा-आप तो बेस्ट एक्टर और कॉमेडियन हैं तो दूसरे ने कहा आपका कोई जवाब नहीं.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com