राजपाल यादव ने 'छोटा पंडित' बन शेयर किया अपना मजेदार वीडियो, फैन्स ने कहा- बंपर ओपनिंग तो यहीं लग गई

इस बार राजपाल यादव भूल भुलैया 2 में छोटा पंडित के किरदार में नजर आएंगे और इस बार भी उनका रोल कितना मजेदार रहने वाला है, इसकी एक छोटी सी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर कर दे दी है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
राजपाल यादव का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

फिल्म भूल भुलैया 2 जल्द रिलीज होने वाली है और इस फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से चल रहा है. फिल्म का हर एक कलाकार अपने-अपने तरीके से फिल्म को प्रमोट करने में लगा हुआ है. फिल्म में राजपाल यादव अहम भूमिका निभा रहे हैं. वे भूल भुलैया में भी देखे गए थे और उनकी कॉमेडी ने सभी को गुदगुदाया था. इस बार राजपाल यादव भूल भुलैया 2 में छोटा पंडित के किरदार में नजर आएंगे और इस बार भी उनका रोल कितना मजेदार रहने वाला है, इसकी एक छोटी सी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर कर दे दी है. 

राजपाल यादव ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वे छोटा पंडित के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. राजपाल यादव छोटे पंडित के गेटअप में जमकर फिल्म के टाइटल ट्रैक पर अजीबोगारेब डांस कर रहे हैं. अपने इस अंदाज से वे लोगों को भरपूर हंसा रहे हैं. राजपाल यादव ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "20 मई को रिलीज हो रही भूल भुलैया 2 में छोटा पंडित के किरदार का कुछ BTS (बिहाइंड द सीन). कैसा लगा?". राजपाल यादव के इस पोस्ट पर लोगों के मजेदार रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. 

Advertisement

राजपाल यादव के वीडियो को 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मूवी की बंपर ओपनिंग तो यही लग गई है". तो एक अन्य ने लिखा है, "लाल रंग ज्यादा सूट करता है आप पर". गौरतलब है कि 20 मई को रिलीज हो रही फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पांस मिला है.

Advertisement

इसे भी देखें :अभिनेत्री वाणी कपूर का नया लुक

Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार