हर शुक्रवार संतोषी मां का व्रत रखते हैं राजकुमार राव, वजह सुनकर कहेंगे बेटा हो तो ऐसा

राजकुमार राव ने हाल में एक इंटरव्यू में बताया कि वो हर शुक्रवार संतोषी मां का व्रत रखते हैं. इसकी वजह बेहद इमोशनल है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
राजकुमार राव मां की इस विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं.
नई दिल्ली:

राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को प्रमोट कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने एक ऐसे रिवाज या सीख के बारे में बताया जो इन्होंने अपनी मां से ली और आज भी उसे फॉलो कर रहे हैं. बता दें कि राजकुमार राव की मां का देहांत 2016 में हुआ था. एक्टर ने कर्ली टेल्स से बातचीत में बताया कि वह हर शुक्रवार संतोषी माता का व्रत रखते हैं. ऐसा उनकी मां किया करती थीं. राजकुमार ने कहा, 'मैं शुक्रवार को व्रत रखता हूं. ये कुछ ऐसा था जो मेरी मां संतोषी मां के लिए हमेशा किया करती थी.  मैं बचपन से उन्हें व्रत करते देखता था'.

Advertisement

राजकुमार ने कहा, 'मैं 16 साल की उम्र से व्रत रखने लगा और ये तबसे मेरी जिंदगी का हिस्सा है.' अपनी मां की याद में राजकुमार राव हर शुक्रवार व्रत रखने की कोशिश करते हैं. अपने टाइट शेड्यूल के बीच भी वो कोशिश करते हैं कि शुक्रवार को व्रत रखें. उन्होंने कहा, कभी कभी मैं कुछ भी नहीं खाता और कभी कभी जब मैं काम कर रहा होता हूं और पूरा दिन खूब एनर्जी लगानी होती है तो रात के वक्त खाना खा लेता हूं.

Advertisement

बता दें कि राजकुमार राव अक्सर ही अपनी मां के बारे में कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. उनकी डेथ एनिवर्सरी के मौके पर उन्होंने अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की. इसमें वो अपनी मां की फोटो के आगे बैठे उन्हें फ्लाइंग किस देते दिख रहे थे. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, आप हमेशा इस दुनिया की सबसे अच्छी मां रहेंगी मां. मैं जानता हूं आपका आशीर्वाद मेरे साथ है. मैं आपको हर दिन मिस करता हूं. लव यू फॉरएवर. इस तस्वीर में राजकुमार के साथ पत्रलेखा भी साथ में नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jaipur: 700 दुकानों पर चलेगा बुलडोजर, JDA के विरोध में उतरे व्यापारी