जो आज तक नहीं किया स्री के चक्कर में वो कर गए राजकुमार, वीडियो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म स्त्री-2 का नया गाना आई नहीं काफी एनर्जेटिक और हटके वाइब लेकर आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर राजकुमार राव इस बात को पक्का करने में जुटे हुए हैं कि वह दर्शकों को 'स्त्री 2' के लिए टिकट बुक करने के लिए मजबूर कर दें. ये सबसे वर्सेटाइल एक्टर के करियर की सबसे बड़ी हिट बनने की राह पर बढ़ती नजर आ रही हैं. 'आज की रात' से सोशल मीडिया पर धूम मचाने के बाद एक्टर ने फिल्म का एक नया गाना शेयर किया. इसका टाइटल 'आयी नई' है. इसमें एक्टर अपनी डांसिंग स्किल्स से सेंटर स्टेज पर चमक रहे हैं. एक्टर को सचिन-जिगर की कम्पोजीशन में दिल खोलकर नाचते हुए देखा जाता है इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर भी हैं.  

'स्त्री 2' ना सिर्फ राव की सबसे बड़ी हिट बनने के लिए तैयार है बल्कि यह एक्टर को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले स्टार के तौर पर सेट करने के लिए तैयार है. साल 2024  में राव अब तक तीन अलग-अलग कलर्स में दिखे. 'श्रीकांत' में वो एक इम्पैर्ड इंडस्ट्रियलिस्ट के रोल में नजर आए और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में अपने रोल से शानदार परफॉर्म किया. वहीं अब बिक्की के रोल में एक्टर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. तीन फिल्मों में राव के तीन अलग-अलग रोल एक्टर की वर्सेटिलिटी का सबूत हैं और यही वजह है कि उन्हें मोस्ट पावर पैक्ड परफॉर्मर के तौर पर देखा जाता है.

जबकि कई लोग 'श्रीकांत' में राव की परफॉर्मेंस के लिए नेशनल अवॉर्ड की मांग कर रहे हैं. वहीं वे एक्टर से 'स्त्री 2' के साथ बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक बनाने की भी उम्मीद की जा रही है. मैडॉक फिल्म्स के प्रोजेक्ट से परे राव 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगे जो 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India