राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म Badhaai Do का ट्रेलर रिलीज, देखने के बाद फैन्स बोले- कोई इन्हें भी बधाई दो

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बधाई दो' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, जिसे देखने के बाद फैन्स के बीच उत्सुकता बढ़ गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बधाई दो का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

जंगली पिक्चर्स इस बार बधाई हो की फ्रेंचाइजी 'बधाई दो' के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है. फिल्म के निर्माता पावरहाउस अभिनेता Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar को पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ ला रहे हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक होगी और इस बात का अंदाज़ा ट्रेलर में नजर आ रही उनकी केमिस्ट्री से लगाया जा सकता है. बीते दिन बधाई दो के निर्माताओं ने अपनी मुख्य जोड़ी राजकुमार और भूमि का फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर रिलीज किया था, जिसने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी थी और आज ट्रेलर के रिलीज के साथ इंतजार की घड़ी खत्म हो गयी है.

Badhaai Do में भी आपको बधाई हो की तरह ह्यूमर का भरमार देखने को मिलेगा. जहां बधाई हो में दिखाया गया है कि कैसे एक अधेड़ उम्र के जोड़े का प्यार मज़ेदार स्थितियों से गुजरता है, वैसे ही Badhaai Do एक असामान्य रिलेशनशिप के बारे में है और कॉमेडी ऑफ एरर सिचुएशन के माध्यम से अपनी कहानी बयां करते हैं. और जाहिर है, जहां शादी और कॉमेडी है, वहां एक बच्चा भी होगा ही!

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी