स्त्री 2 के बाद अब धांसू एक्शन करते दिखेंगे राजकुमार राव, मालिक का पोस्टर देख फैन्स बोले- एक और ब्लॉकबस्टर

राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर फिल्म मालिक का पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह एक जीप के ऊपर एके-47 थामे खड़े नजर आ रहे हैं. पोस्टर में उनके सामने ट्रकों की कतार भी दिखाई दे रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अभिनेता राजकुमार राव ने 40वें जन्मदिन के मौके पर एक्शन थ्रिलर फिल्म 'मालिक' का फर्स्ट लुक जारी किया. डेढ़ बीघा जमीन, बोस: डेड/अलाइव और 'भक्षक' जैसी फिल्में बनाने वाले पुलकित मालिक इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह एक जीप के ऊपर एके-47 थामे खड़े नजर आ रहे हैं. पोस्टर में उनके सामने ट्रकों की कतार भी दिखाई दे रही है. पोस्टर पर लिखा था, 'मालिक'. उन्होंने कैप्शन दिया, 'मालिक' की दुनिया में आपका स्वागत है. शूटिंग शुरू हो चुकी है, जल्दी ही मुलाकात होगी'.

यह पहली बार होगा जब राज कुमार राव किसी एक्शन थ्रिलर में गैंगस्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है, जिसे भारत के विभिन्न स्थानों पर शूट किया जाएगा. मालिक का निर्माण कुमार तौरानी ने टिप्स फिल्म्स के बैनर तले और जय शेवक्रमणी की नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स के तहत किया है. 

Advertisement

2010 में अपने डेब्यू के बाद से, राजकुमार ने 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार सहित कई सम्मानों से नवाजा गया है. एफटीआईआई के पूर्व छात्र ने 'लव सेक्स और धोखा' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें 'गैंग्स ऑफ वासेपुर'- पार्ट 2 और 'तलाश द आंसर लाइज़ विदिन' जैसी फिल्मों में देखा गया, जहां उन्होंने छोटी भूमिकाएं निभाईं. हालांकि, 2013 में 'काई पो चे' और 'शाहिद' जैसी फिल्मों से उनकी किस्मत बदल गई. इसके बाद उन्हें 'क्वीन', 'अलीगढ़', 'बरेली की बर्फी', 'ट्रैप्ड', 'न्यूट', 'द व्हाइट टाइगर', 'लूडो', 'मोनिका, ओ माई डार्लिंग", 'बधाई दो और 'स्त्री-1 और 2' में देखा गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें: स्त्री के लिए राजकुमार राव नहीं ये एक्टर था पहली पसंद, इस फ्लॉप फिल्म के चक्कर में रिजेक्ट कर डाली हॉरर कॉमेडी

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?