एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पत्रलेखा को कहा भाभी जी, सुनकर खूब हंसे राजकुमार राव- देखें Video

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) के साथ बीते दिनों शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
राजकुमार राव का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार राजकुमार राव (Rajkumar Rao) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) के साथ बीते दिनों शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. चंडीगढ़ में दोनों की शादी  रॉयल अंदाज में हुई. शादी के बाद राजकुमार राव और पत्रलेखा वापस मुंबई लौट आए हैं. इसी संबंध में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें पैपराजी ने पत्रलेखा को भाभी कहकर बुलाया. इस पर राजकुमार राव और पत्रलेखा भी मुस्कुराते नजर आए.

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर दोनों तस्वीरें खिंचा रहे थे, तभी एक पैपराजी ने पत्रलेखा को भाभी कहकर बुलाया. उसके इतना कहते ही ये न्यूली मैरिड कपल जोर जोर से हंसने लगा. एयरपोर्ट पर राजकुमार राव जहां व्हाइट ड्रेस में काफी हैंडसम दिख रहे थे. तो वहीं,  पत्रलेखा भी रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) की सगाई भी चंडीगढ़ के लग्जरी रिजॉर्ट द ओबेरॉय सुखविलास में हुई थी. इस समारोह में परिवारवालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी शामिल रहे. बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम भी राजकुमार और पत्रलेखा की सगाई में नजर आए थे. बता दें, कि पत्रलेखा सबसे पहले राजकुमार राव के अपोजिट फिल्म 'सिटी लाइट्स (2014)' में नजर आई थीं. बता दें कि राजकुमार राव की फिल्म 'हम दो हमारे दो' हाल ही में रिलीज हुई है.

Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Featured Video Of The Day
जब यूपी में टमाटर के लिए लगी "Z+ सिक्योरिटी'