राजकुमार राव और पत्रलेखा की रोमांटिक तस्वीर आई सामने, बाहों में बाहें डाल डांस करते आए नजर

शादी के दौरान जिस तरह राजकुमार ने पत्रलेखा के लिए अपने प्यार का इजहार किया था, वह फैंस को बेहद पसंद आया और इसी के साथ ये जोड़ी एक आइडियल कपल बन गई. हाल में इस जोड़ी की एक तस्वीर सामने आई, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

राजकुमार राव और पत्रलेखा की रोमांटिक तस्वीर आई सामने, बाहों में बाहें डाल डांस करते आए नजर

शादी के पहले ग्यारह साल चला राजकुमार और पत्रलेखा का रिश्ता

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के क्यूट कपल राजकुमार राव और पत्रलेखा अपने ग्यारह साल के रिलेशनशिप के बाद आखिरकार पिछले साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध गए. शादी के वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. शादी के दौरान जिस तरह राजकुमार ने पत्रलेखा के लिए अपने प्यार का इजहार किया था, वह फैंस को बेहद पसंद आया और इसी के साथ ये जोड़ी एक आइडियल कपल बन गई. हाल में इस जोड़ी की एक तस्वीर सामने आई, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

रोमांटिक तस्वीर आई सामने
इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर हुई इस तस्वीर में राजकुमार शर्टलेस नजर आ रहे हैं, वहीं पत्रलेखा ब्लू टी शर्ट में नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है राजकुमार अपनी लेडी लव को किस कर रहे हैं और पत्रलेखा मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इस कपल की ये प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रही है. तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा गया है, 'सच्चे प्यार की खुराक के साथ अपने दिन की शुरुआत करें'.

ऐसी है प्रेम कहानी
बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान पत्रलेखा ने बताया कि उन्होंने राजकुमार को पहली बार तब देखा था जब मैं फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' देख रही थीं. वहीं राजकुमार ने उन्हें एक एड में देखा था और सोचा था कि 'मैं इससे ही शादी करूंगा'. पत्रलेखा का कहना है कि फिर दोनों ने साथ काम करना शुरू किया तो ये जादुई अनुभव था. पत्रलेखा कई बार कह चुकी हैं कि वह खुद को लकी समझती हैं कि राजकुमार उन्हें मिले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: शाहिद कपूर अपने नाम की टी-शर्ट पहने मुंबई में आए नजऱ