थ्री ईडिट्स के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर के बेटे वीर करने जा रहे हैं डेब्यू, डायेरक्शन, एक्टिंग में आजमाएंगे हाथ

थ्री ईडिट्स, मुन्नाभाई एमबीबीएस और डंकी जैसी फिल्में बनाने वाले ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के बेटे वीर अब एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमाने जा रहे हैं. पढ़ें डिटेल्स.

Advertisement
Read Time: 2 mins
थ्री ईडियट्स के डायरेक्टर का बेटा कर रहा है डेब्यू
नई दिल्ली:

राजकुमार हिरानी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा डायरेक्टर्स में से एक हैं, जिनकी फिल्में दर्शकों के दिलों में जगह बना लेती हैं. उनकी फिल्में मुन्नाभाई एमबीबीएस से लेकर डंकी तक दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. राजकुमार हिरानी की फैमिली की अब अगली पीढ़ी सिनेमा की दुनिया में कदम रखने जा रही है. जी हां, हम बात कर रहे हैं राजकुमार हिरानी के बेटे वीर हिरानी की. दिलचस्प यह है कि वीर हिरानी पापा की तरह डायरेक्शन नहीं बल्कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. वीर हिरानी थिएटर के दिग्गज फिरोज अब्बास खान द्वारा डायरेक्ट की गई 'लेटर फ्रॉम सुरेश' के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. ये कहानी किरदारों के जरिए इंसानी रिश्तों की एक आकर्षक दास्तान बयां करती है.

Advertisement

राजीव जोसेफ की 'लेटर फ्रॉम सुरेश' एक अनोखा ड्रामा है, जो चार अनोखे किरदारों की कहानी कहती है, जो प्यार, नुकसान, कोमलता के साथ इंसानी रिश्तों की तड़प से बंधे हुए हैं. बता दें कि वीर हिरानी हाल ही में प्रतिष्ठित रॉयल एकेडमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट से ग्रेजुएट हुए हैं. वीर अपने टीनऐज दिनों से ही शॉर्ट फिल्में बनाते आ रहे हैं.

दिलचस्प बात यह है कि वीर हिरानी रिटर्न गिफ्ट के साथ अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर चुके हैं. उनकी इस फिल्म का हैदराबाद के 18वें एडिशन ऑफ द इंटरनेशनल चिल्ड्रंस फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में प्रीमियर किया गया था. लेकिन देखना यह है कि वीर एक्टिंग की दुनिया में क्या गजब करते हैं और क्या पापा की तरह ब्लॉकबस्टर एक्टर का खिताब हासिल कर पाते हैं. 

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: 1 July से लागू होने वाले नए आपराधिक कानून पर क्या बोले UP DGP Prashant Kumar