10 अक्तूबर का दिन नोट कर लीजिए, बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रहे हैं साउथ के जेलर और सिंघम, दांव पर लगे हैं 460 करोड़

Vettaiyan vs Kanguva On Box Office: 10 अक्तूबर यानी दशहरा पर बॉक्स ऑफिस पर बिग फाइट देखने को मिलेगी. साउथ के दो सुपरस्टार आपस में टकराने जा रहे हैं और दांव पर लगभग साढ़े चार सौ करोड़ रुपये लगे हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Vettaiyan vs Kanguva On Box Office: 10 अक्तूबर को बॉक्स ऑफिस पर होगा महासंग्राम, साउथ से आएगी मनोरंजन की आंधी
नई दिल्ली:

Vettaiyan vs Kanguva On Box Office: 10 अक्तूबर, 2024 नोट कर लीजिए. अगर सब कुछ जैसा तय हुआ है, वैसा ही रहता है तो बॉक्स ऑफिस पर महासंग्राम होना तय है. ये महासंग्राम बॉलीवुड में नहीं बल्कि साउथ सिनेमा में देखने को मिलेगा. इस दिन तमिल सिनेमा के दो शानदार कलाकारों की फिल्में सिनेमाघरों में आमने सामने होंगी. दोनों ही कलाकार अपने स्टाइल के लिए पहचाने जाते हैं. एक सुपरस्टार 73 साल का है तो दूसरा 48 साल का. एक पिछले सालही जेलर बनकर धूम मचा चुका है तो दूसरा सिंघम के तौर पर पहचाना जाता है और ढाई साल बाद बड़े परदे पर वापसी करने जा रहे हैं. आइए जानते हैं कौन हैं ये सुपरस्टार, क्या है फिल्म का नाम और बॉक्स ऑफिस पर क्या कुछ लगा है दांव पर.

यहां हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार रजनीकांत और सिंघम एक्टर सूर्या की. दोनों की फिल्में 10 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. रजनीकांत की वेट्टैयन 10 अक्तूबर को ही रिलीज होने जा रही है. ये रजनीकांत की 170वीं फिल्म है. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अमिताभ बच्चन, फाहद फासिल, राणा दुग्गुबत्ती और मंजू बी. वारियर भी नजर आएंगे. फिल्म का बजट लगभग 160 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. वेट्टैयन एक्शन फिल्म है जिसे टी.जे. गनावेल डायरेक्ट कर रहे हैं. वेट्टैयन की शूटिंग त्रिवेंद्रम, तिरुनेलवेली, चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद में की जाएगी. फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने कम्पोज किया है.

Advertisement

Advertisement

अब बात सूर्या की करें तो उनकी फिल्म कंगुवा 10 अक्तूबर को रिलीज हो रही है. ये बतौर लीड सूर्या की 39वीं फिल्म है. जिसे शिवा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और ये भी दशहरा के मौके पर ही रिलीज होगी. फिल्म में सूर्या के साथ बॉबी देओल, दिशा पाटनी, जगपति बाबू और योगी बाबू भी नजर आएंगे. कंगुवा में देवी श्री प्रसाद का म्यूजिक है. फिल्म को गोवा, केरल, कोडईकनाल और राजामुंद्री में शूट किया गया है. 

Advertisement

इस तरह 10 अक्तूबर यानी की दशहरा पर बॉक्स ऑफिस पर बिग फाइट देखने को मिलेगी. बॉक्स ऑफिस पर 460 करोड़ रुपये दांव पर लगे हुए हैं. सूर्या को आखिरी बार कैमियों में विक्रम फिल्म मे देखा गया था, जिसमें वह बेमिसाल थे. लेकिन बतौर हीरो उनकी 2021 में आखिरी फिल्म जय भीम आई थी. वह फिल्म भी सुपरहिट रही थी. वहीं रजनीकांत का बढ़ती उम्र के साथ जलवा कम होता नजर नहीं आ रहा है. दोनों ही फिल्में एक्शन हैं और दोनों स्टार्स की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर इस दिलचस्प मुकाबले पर नजरें रहेंगी.

Advertisement

कल्कि 2898 एडी मूवी रिव्यू

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India