अमिताभ बच्चन के आर्थिक तंगी के वो दिन जब वॉचमैन को भी नहीं दे पा रहे थे सैलरी, रजनीकांत बोले- पूरा बॉलीवुड हंस रहा था

तीन दशक बाद सुपरस्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन वैट्टेयन के साथ सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. इसी बीच थलाइवा ने बिग बी के आर्थिक तंगी के दिनों को याद किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

अंधा कानून और हम जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके साउथ और बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक बाद फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का नाम है वेट्टैय्यन है, जिसका हाल ही में ऑडियो लॉन्च रखा गया था. इसमें थलाइवा सुपरस्टार ने बिग बी के आर्थिक तंगी के दिनों को याद किया और बताया कि कैसे उन्होंने अपने बुरे समय से अपने काम से लड़कर खुद को वापस ट्रैक पर लाए. 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, रजनीकांत ने कहा, जब अमित जी फिल्म प्रोड्यूस कर रहे थे तो उन्हें बड़ा घाटा हुआ. वह अपने वॉचमैन को भी सैलरी नहीं दे पा रहे थे. उनका जुहू वाले घर की सरेआम बोली लगाई गई. पूरा बॉलीवुड उन पर हंस रहा था... दुनिया आपकी डाउनफॉल का इंतजार कर रही थी. लेकिन 3 सालों में उन्होंने सभी विज्ञापन किए. केबीसी पैसे कमाए और अपने जुहू वाले घर के साथ तीनों घर खरीदे. वह एक प्रेरणा हैं. 82 साल की उम्र में भी वह 10 घंटे काम कर रहे हैं. 

बिग बी के पिता जी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, अमिताभ जी के पिता ग्रेट राइटर थे. वह कुछ भी अपने इन्फ्लूएंस से कर सकते थे. लेकिन उनके परिवार के इन्फ्लूएंस के बिना उन्होंने अपना करियर अकेले बनाया... एक बार अमिताभ जी के साथ बड़ी दुर्घटना हुई. उस समय इंदिरा गांधी एक कॉन्फ्रेंस के लिए विदेश गई थीं. लेकिन जब उन्हें इसके बारे में पता चला तो वह तुरंत भारत लौट आईं. तब सभी को पता चला कि राजीव गांधी और अमिताभ जी साथ में पढ़े हैं. 

वेट्टैय्यन की बात करें तो रजनीकांत के साथ तीन दशक बाद काम कर रहे अमिताभ बच्चन फिल्म में सत्यदेव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. यह बिग बी का तेलुगू डेब्यू होगा. जबकि रजनीकांत की 170वीं फिल्म होगी, जो 10 अक्टूबर यानी दशहरा पर रिलीज होगी. 

Featured Video Of The Day
PM Modi के US Visit से लेकर अमेरिका में ख़ास तैयारी तक, पूरी कवरेज सीधे US से सिर्फ NDTV पर