वर्ल्ड कप फाइनल से पहले रजनीकांत ने कर दी चौंकाने वाली भविष्यवाणी, थलाइवा ने कहा- मुझे यकीन है 100 पर्सेंट इंडिया...

सुपरस्टार रजनीकांत ने वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर एक भविष्यवाणी कर दी है, जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले को लेकर रजनीकांत की भविष्यवाणी
नई दिल्ली:

वर्ल्ड कप का खुमार लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है, रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच खेला जाना है. ऐसे में हर कोई इस मैच को लेकर बेहद एक्साइटेड है और इंडियन टीम की जीत की दुआ मांग रहा है. इस बीच सुपरस्टार रजनीकांत ने वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर एक भविष्यवाणी कर दी है, जो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

थलाइवा की भविष्यवाणी

थलाइवा ने इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले को लेकर कहा है कि उन्हें सौ प्रतिशत यकीन है कि ये वर्ल्ड कप भारत ही जीतेगा. रजनीकांत 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए सेमीफाइनल मैच को देखने पहुंचे थे. इस मैच में भारत की शानदार जीत से थलाइवा बेहद खुश हुए. हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि मैच के दौरान जब न्यूजीलैंड के बल्लेबाज पिच पर जम गए थे तो वह नर्वस हो गए थे. रजनीकांत ने कहा कि जब विकट गिरने लगीं तब जाकर उनके सांस में सांस आई.

19 नवंबर को खेला जाएगा फाइनल मैच

रजनीकांत ने पीटीआई को दिए बयान में कहा कि ‘पहले तो मुझे घबराहट महसूस हुई. बाद में जब विकेट गिरते रहे तो सब ठीक लगने लगा. उस डेढ़ घंटे के दौरान मैं काफी नर्वस हो गया था, लेकिन मुझे 100% यकीन है कि वर्ल्ड कप हमारा है'. बता दें कि 19 नवंबर, रविवार को इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जाएगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM House पर Team India की जीत का जश्न, PM Modi के साथ खास मुलाकात