स्कूल ड्रेस में दिख रहे इस लड़के का है साउथ ही नहीं बॉलीवुड पर भी राज, रजनीकांत से रहा गहरा नाता, पहचाना क्या?

एक सेलेब की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर पहचानना बहुत मुश्किल है. स्कूल ड्रेस में अपने दोस्तों के साथ खड़ा ये एक्टर अब सुपरस्टार बन चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रजनीकांत से रहा तस्वीरों की दिख रहा लड़के का गहरा नाता
नई दिल्ली:

अपने फेवरेट एक्टर या एक्ट्रेस के बारे में फैंस  हर एक चीज जानना चाहते हैं. वो उनके बारे में अक्सर सर्च भी करते रहते हैं. उनके बारे में पढ़ना लोगों को अच्छा लगता है. आपके फेवरेट सेलेब की पुरानी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं जिन्हें देखकर आप पहचान ही नहीं पाते हैं कि क्या ये आपके फेवरेट स्टार हैं. इन तस्वीरों में कभी सेलेब्स मस्ती करते नजर आ रहे होते हैं तो कभी उनका मासूम सा चेहरा दिख रहा होता है. ऐसे ही एक सेलेब की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर पहचानना बहुत मुश्किल है. स्कूल ड्रेस में अपने दोस्तों के साथ खड़ा ये एक्टर अब सुपरस्टार बन चुका है.

Advertisement

साउथ का सुपरस्टार

स्कूल ड्रेस में दोस्तों के साथ खड़ा ये एक्टर साउथ के साथ बॉलीवुड पर भी राज करता है. साउथ का ये स्टार कम बॉलीवुड फिल्में करता है लेकिन जब भी उसकी फिल्म आती है तो ऐसा हो नहीं सकता है ये फिल्म हिट ना हो. अब भी नहीं पहचान पाए? अगर अब भी आर पहचान नहीं पाए हैं तो आपको बता दें वायरल हो रही ये फोटो किसी और की नहीं बल्कि धनुष की है. धनुष अपने दोस्तों के साथ एकदम शांत होकर खड़े हैं. उनके चेहरे पर मासूमियत दिख रही है. ये मासूम सा दिखने वाला लड़का अब एक सुपरस्टार बन चुका है और इसकी हर फिल्म हिट साबित होती है.

Advertisement


बॉलीवुड पर भी है कब्जा

धनुष ने सिर्फ 2 ही बॉलीवुड फिल्में की हैं. उन्होंने रांझणा से इंडस्ट्री में कदम रखा था.  धनुष की रांझणा बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद वो अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ अतरंगी रे में नजर आए थे. अतरंगी रे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में भी धनुष की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike
Topics mentioned in this article