रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया, प्यारी सी झलक दिखा कर बताया नाम 

रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. सौंदर्या ने रविवार रात अपने बच्चे के जन्म की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने नवजात शिशु का नाम भी बताया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. सौंदर्या ने रविवार रात अपने बच्चे के जन्म की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की. उन्होंने खुलासा किया कि नवजात शिशु का नाम वीर रखा गया है. उन्होंने अपनी गर्भावस्था की पूरी यात्रा को दर्शाती तस्वीरों के साथ लिखा, ‘‘ईश्वर की असीम कृपा और हमारे माता-पिता के आशीर्वाद से विशगन, वेद और मैं वेद के छोटे भाई वीर रजनीकांत वनंगमुडी का 11 सितंबर 2022 को स्वागत करते हुए रोमांचित हैं.''

नवजात शिशु सौंदर्या की व्यवसायी पति विशगन से पहली संतान हैं. इस जोड़े ने 2019 में शादी की थी. व्यवसायी अश्विन रामकुमार से उनकी पहली शादी से उनका एक बेटा वेद है.

अपने पिता रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘कोचादाइयां' (2014) से मशहूर फिल्म निर्माता ने डॉक्टरों की टीम का भी धन्यवाद किया. सौंदर्या को फैंस और फिल्म उद्योग से जुड़े सहयोगियों समेत  एक्टर अभिषेक बच्चन से बधाई संदेश दिए हैं. 
 

कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और अन्य सेलेब्स ने रेड कार्पेट पर दिखाया जलवा

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा