दूसरी शादी कर रही हैं रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ? ये है मिस्ट्री मैन की हकीकत और पूरा सच

कुछ दिन पहले ऐश्वर्या के साथ चेन्नई के एक रिजॉर्ट में एक शख्स को देखा गया था. इसके बाद से उनकी दूसरी शादी की अफवाह उड़ने लगी थी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

तमिल मेगा स्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या एक साल पहले सुपर स्टार धनुष से अलग होने को लेकर चर्चा में थीं. साल 2022 जनवरी में दोनों ने अनाउंस किया कि दोनों अब अलग हो रहे हैं. हालांकि अभी तक तलाक की अनाउंसमेंट नहीं की गई है. इस सब के बीच अचानक ऐश्वर्या की दूसरी शादी की खबरें आने लगीं. दरअसल पेशे से डायरेक्टर ऐश्वर्या को हाल में चेन्नई के एक रिजॉर्ट में एक शख्स के साथ देखा गया था. बताया जा रहा है कि वह कोई एक्टर है. दोनों को साथ देख शादी की अफवाह उड़ने लगी. कहा जाने लगा कि ऐश्वर्या दूसरी शादी करने जा रही हैं...हालांकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या दूसरी शादी नहीं कर रही हैं.

ऐश्वर्या के नजदीकी सोर्स ने इंडिया टुडे से बातचीत में बताया कि दूसरी शादी से जुड़ी कोई भी खबर सही नहीं है. ऐश्वर्या कोई शादी नहीं कर रहीं. बता दें कि ऐश्वर्या और कॉलीवुड स्टार धनुष 17 जनवरी को अलग हुए. इसी दिन उन्होंने 18 साल चली शादी के खत्म होने की खबर दी. इनके दो बेटे यात्रा राजा और लिंगा राजा हैं.

वर्कफ्रंट पर क्या है अपडेट ?

काम के मामले में अगर बात की जाए तो ऐश्वर्या इस वक्त 'लाल सलाम' पर काम कर रही हैं. इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत लीड रोल में हैं. 8 मई को इस फिल्म से रजनीकांत का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था. वहीं धनुष 'रांझणा-2' यानी कि 'तेरे इश्क में' नजर आएंगे. कुछ समय पहले इसका टाइटल अनाउंस हुआ था. इसमें धनुष ने एक बार फिर रांझणा की यादें ताजा कर दीं.

Advertisement
Advertisement

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave