रजनीकांत की बिगड़ी तबीयत, चेन्नई के अस्पताल में हुए भर्ती, जानें कैसी है हालत 

समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि दिग्गज अभिनेता रजनीकांत को सोमवार देर रात चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि दिग्गज अभिनेता रजनीकांत को सोमवार देर रात चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 73 वर्षीय रजनीकांत का मंगलवार को वैकल्पिक उपचार किया जाएगा. पीटीआई सूत्रों के अनुसार, रजनीकांत की हालत स्थिर है. रजनीकांत के परिवार या अस्पताल की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है. एक रिपोर्ट के अनुसार, अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को दिल से जुड़ी सर्जरी की जाएगी.

गौरतलब है कि 2020 में रजनीकांत को ‘गंभीर उच्च रक्तचाप और थकावट' के कारण हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 27 दिसंबर को उनका रक्तचाप स्थिर होने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई और डॉक्टरों ने उन्हें एक हफ़्ते आराम करने की सलाह दी.

रजनीकांत का हो चुका है किडनी ट्रांसप्लांट 
हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ने तब एक बयान जारी किया था. इस बयान में कहा गया था, "उनकी पोस्ट-ट्रांसप्लांट स्थिति, अस्थिर उच्च रक्तचाप और उम्र को देखते हुए उन्हें एक सप्ताह तक पूरी तरह से बिस्तर पर आराम करना होगा और उनके रक्तचाप की नियमित निगरानी करनी होगी". और उन्हें ऐसी किसी भी गतिविधि से बचने की सलाह दी गई थी, जिससे कोविड-19 के संक्रमण का जोखिम बढ़ सकता है.

रजनीकांत के स्वास्थ्य के बारे में अधिक जानकारी
रजनीकांत ने उसी वर्ष 22 दिसंबर को कोविड-19 परीक्षण करवाया था और हालांकि यह नकारात्मक था, लेकिन उन्होंने खुद को अलग कर लिया था. अभिनेता ने 2016 में किडनी ट्रांसप्लांट करवाया था. आपको बता दें कि टीजे ग्ननवेल द्वारा निर्देशित रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म वेट्टैयान 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वेट्टैयान रजनीकांत की 170वीं फिल्म है। इससे पहले, प्रोडक्शन कंपनी ने रजनीकांत के 73वें जन्मदिन पर फिल्म का टाइटल टीजर जारी किया था.

Featured Video Of The Day
Mainpuri: बच्चे के जन्म पर नर्स की मांग नहीं हुई पूरी तो कर दी शर्मनाक हरकत, गई बच्चे की जान