रजनीकांत के बालों पर जब शख्स ने कसा तंज, ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म करने पर भी बोले थे- अभिषेक बच्चन को हुआ क्या...

रजनीकांत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक शख्स द्वारा उनकी उम्र और बालों का मजाक उड़ाए जाने का जिक्र करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रजनीकांत को जब ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म करने पर हैरान रह गया था शख्स
नई दिल्ली:

रोबोट मूवी तो आप सब को याद ही होगी. जिसमें रजनीकांत एक ऐसे साइंटिस्ट बने थे जो एक ह्यूमनॉइड रोबोट बनाते हैं. चिट्ठी नाम के इस रोबोट का किरदार भी खुद थलाइवा रजनीकांत ने ही निभाया था. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय रजनीकांत की हीरोइन बनी दिखाई दी थीं. जिस वक्त ये मूवी रिलीज हुई थी उस वक्त रजनीकांत की उम्र करीब 60 साल थी. उनके बाल तकरीबन झड़ चुके थे और सामने की तरफ से वो पूरे गंजे नजर आते थे. वो हीरो बनेंगे ये जानकर कई लोग हैरान थे. खुद रजनीकांत ने फिल्म के लॉन्च के समय ये किस्सा सुनाया. जिसे सुनकर खुद अमिताभ बच्चन भी अपनी हंसी नहीं रोक सके.

Advertisement

शख्स ने पूछा सवाल

आई न्यूज ऑफिशियल के इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें रजनीकांत नजर आ रहे हैं. रजनीकांत बता रहे हैं कि एक शख्स ने उनकी उम्र पूछी उन्होंने बताया कि वो साठ साल के हो चुके हैं. शख्स ने भी उनके बालों की तरफ गौर किया. फिर ये सवाल किया कि अब वो क्या कर रहे हैं, काम कैसा चल रहा है. इस पर रजनीकांत ने जवाब दिया कि अभी एक फिल्म करने वाले हैं. शख्स ने फिल्म का नाम पूछा तो उन्होंने बताया रोबोट. फिर रजनीकांत ने बताया कि फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन हीरोइन हैं. इस पर शख्स ने ऐश्वर्या की तारीफ की.

Advertisement

हीरो का नाम सुनकर रह गया हैरान

इसके बाद शख्स ने सवाल किया कि ऐश्वर्या राय के साथ हीरो कौन होगा. रजनीकांत ने जिस स्टाइल में ये सवाल बताया, उसे सुनकर वहां बैठे अमिताभ बच्चन भी अपनी हंसी नहीं रोक सके. आगे रजनीकांत ने बताया कि उन्होंने उससे कहा कि हीरो वही हैं. ये सुनकर वो शख्स दस मिनट तक कुछ नहीं बोला और रजनीकांत को घूरता ही रहा. बाहर निकल कर वो अपने बच्चों से बात करता सुनाई दिया कि ऐश्वर्या को क्या हो गया है. अभिषेक बच्चन को क्या हो गया है.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Agra Suicide Case: पुलिस से परेशान हो कर सगे भाइयों ने की आत्महत्या, मामले में दरोगा Suspend