फिल्मों में किया रोमांस लेकिन रियल लाइफ में इस एक्ट्रेस को देख सहम जाते थे राजेश खन्ना, फेर लेते थे मुंह

पर्दे पर हीरोइन्स के साथ जमकर रोमांस करने वाले राजेश खन्ना एक हीरोइन से बुरी तरह डरते थे. शायद कोई यकीन नहीं करता, अगर वो हीरोइन खुद एक रियलिटी शो में इस बात का खुलासा नहीं करती.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस एक्ट्रेस को देख मुंह फेर लेते थे राजेश खन्ना
नई दिल्ली:

राजेश खन्ना बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक है. जिन्होंने पर्दे पर रोमांस की एक नई डेफिनेशन गढ़ी. जिस दौर में लड़कियां अपने क्रश, अपनी लाइकिंग्स के बारे में खुल कर बात भी नहीं करती थीं. उस दौर में राजेश खन्ना की फीमेल फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त थी. ये कौन यकीन कर सकता है कि पर्दे पर हिरोइंस के साथ जमकर रोमांस करने वाले राजेश खन्ना एक हीरोइन से बुरी तरह डरते थे. शायद कोई यकीन नहीं करता, अगर वो हीरोइन खुद एक रियलिटी शो में इस बात का खुलासा नहीं करती. चलिए आपको बताते हैं कौन सी थी वो हीरोइन.

इस हीरोइन से डरते थे काका

ये हीरोइन कोई और नहीं आशा पारेख थीं. जिनके साथ राजेश खन्ना ने कटी पतंग, अब आन मिलो सजना जैसी सुपरहिट फिल्में दी थीं. इन फिल्मों में दोनों की कैमिस्ट्री तो पसंद  की ही गई. इसके अलावा फिल्म के गाने भी खूब हिट हुए थे. राजेश खन्ना ने 1966 में आखिरी खत नाम की मूवी से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. जबकि आशा पारेख बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काफी साल पहले फिल्मी दुनिया में एक्टिव हो चुकी थीं. दोनों ने पहली बार बहारों के सपने मूवी में काम किया था. इस दौरान राजेश खन्ना का बिहेवियर आशा पारेख को बहुत अजीब लगता था.

Advertisement

एक फोन कॉल से बनी बात

राजेश खन्ना के बारे में आशा पारेख ने एक रियलिटी शो में कहा कि वो नेचर से बहुत इंट्रोवर्ट थे. लेकिन मेरे सामने कुछ ज्यादा ही डरे और सहमे हुए रहते थे. जिसे देखकर मुझे बहुत अजीब लगता था. एक बार राजेश खन्ना ने अपने सामने आशा पारेख को देखा तो तुरंत दूसरी तरफ मुंह फेर लिया. आशा पारेख को उनकी ये हरकत बहुत अजीब लगी. राजेश खन्ना को जब ये बात पता चली तब उन्होंने आशा पारेख को फोन करके कहा कि मैं आपसे बहुत  घबराता हूं. आपसे डरता हूं इस वजह से ऐसा हुआ. तब आशा पारेख ने उनसे कहा डरने की कोई जरूरत नहीं. उसके बाद से दोनों एक दूसरे के सामने नॉर्मली पेश आने लगे.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kuldeep Yadav NDTV Exclusive Interview: T20 World Cup जीतने के बाद कुलदीप यादव का पहला इंटरव्यू