राजेश खन्ना ने बेटी ट्विंकल को दी थी अक्षय की लगाम खींच कर रखने की सलाह, पुराने वीडियो में जानें क्या थी वजह

बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना का एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो बेटी ट्विंकल खन्ना को दामाद अक्षय से जुड़ी सलाह देते दिख रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
राजेश खन्ना और ट्विंकल खन्ना
नई दिल्ली:

डिंपल कपाड़िया और सुपर स्टार राजेश खन्ना के घर जन्मीं ट्विंकल खन्ना ने अपने पैशन को अलविदा कहने से पहले एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई. ऑथर और कॉलमिस्ट ने ना केवल अपने पिता के साथ यादें शेयर कीं बल्कि उनके साथ अपना जन्मदिन भी शेयर करती हैं. अपने पिता की तरह उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी कमाल का है. हमें एक पुराना वीडियो मिला जिसमें सीनियर एक्टर अपनी बेटी को कुछ सलाह देते और उसके अक्षय कुमार के बारे में चेतावनी देते हुए देखे जा सकते हैं.

राजेश खन्ना ने एक बार ट्विंकल खन्ना को अक्षय कुमार से सावधान रहने को कहा था

ट्विंकल खन्ना को अपने सेटायर और हार्मलेस कॉमेडी का टैलेंट अपने पिता राजेश खन्ना से मिला. वे दोनों अपने फायदे के लिए शब्दों का इस्तेमाल करके खुद को सामने रख सकते हैं और असर पैदा कर सकते हैं. राजेश खन्ना अपने दामाद मिशन रानीगंज एक्टर अक्षय कुमार से प्यार करते थे. हालांकि एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने अपनी बेटी को कुमार पर नजर रखने की सलाह दी थी.

रेडिट पर शेयर किए गए एक पुराने वीडियो में लीजेंड्री एक्टर को ट्विंकल और अक्षय के बारे में मीडिया से बात करते देखा जा सकता है. वह कहते हैं, "इस उम्र में तो हमारा जो जमाई राजा है वो बहुत गाता है. कभी वो भूल भुलैया करता है कभी हेरा फेरी. बहुत हेरा फेरी करता है. हेरा फेरी वाला वह आदमी है वो. मैंने अपनी बेटी को भी बोला है. मैंने कहा है, “देख टीना बाबा, लगाम खींचना लेकिन इतनी भी नहीं खींचना के टूट जाए."

काम के मोर्चे पर अगर बात करें तो अक्षय कुमार अब सिंघम अगेन, स्काई फोर्स और वेलकम टू द जंगल समेत दूसरी फिल्मों में दिखाई देंगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'