राजेश खन्ना के इस हमशक्ल को देख याद आ जाएंगे पुराने दिन, लोग बोले - और वीडियो बनाओ भाई अच्छी हैं

राजेश खन्ना के एक लुक अलाइक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देखकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आपने तमाम तरह का कंटेंट और लुक अलाइक वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज हम जो नगीना आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर तो आपको मजा ही आ जाएगा. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वाकई इन साहब का कंटेंट बड़ा कमाल का है और सोशल मीडिया यूजर्स भी इन्हें और वीडियो और कंटेंट बनाने के लिए बढ़ावा दे रहे हैं. इनका नाम है अनीस खान और जैसा कि आप देख सकते हैं ये राजेश खन्ना के डुप्लिकेट हैं. अब डुप्लिकेट हैं या नहीं ये आप जज कीजिए लेकिन इनका स्टाइल पूरी तरह से बाबू मोशाय वाला ही है.

अनीस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर राजेश खन्ना के लुक में वीडियो शेयर करते हैं. आप उनके इंस्टाग्राम पेज पर कई वीडियो देख सकते हैं जिनसे आपको यकीन हो जाएगा कि हम ठीक कह रहे हैं. फिलहाल हम जो वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं उसमें अनीस 'छुप गए सारे नजारे' पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं. वही राजेश खन्ना के स्टाइल वाला सूट, हेयर स्टाइल और चश्मा कोई देखे तो एक नजर में धोखा जरूर खा सकता है.

Advertisement

लोग कहते हैं आगे बढ़ो अनीस हम तुम्हारे साथ हैं

अनीस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. इन पर लोगों के बड़े मजेदार कमेंट आते हैं. एक ने लिखा, ओह आप तो सुपर एक्टर निकले. एक ने लिखा, क्या बात है राजेश जी. एक बोला, फैंटेस्टिक काका जी. एक ने लिखा, वाह खन्ना साहब. एक बोला, आप वीडियो बनाते रहो भाई. बहुत अच्छे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?