Rajaram Teaser: खेसारी लाल यादव की ‘राजाराम’ का टीजर हुआ रिलीज, 24 घंटे में 10 लाख के पार

Rajaram Teaser: भोजपुरी फिल्म राजाराम का टीजर रिलीज हो गया है. इस भोजपुरी फिल्म में भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव लीड रोल में हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R
नई दिल्ली:

Rajaram Teaser crosses one million on YouTube: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'राजाराम' का टीजर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी है. भोजपुरी मूवी राजाराम का टीजर यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में शामिल है. फिल्म का टीजर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और टीजर सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है. भोजपुरी फिल्म में खेसारी लाल यादव का किरदार काफी अलग और चौंकाने वाला है, जिससे दर्शकों की उत्सुकता और भी बढ़ गई है. फिल्म के निर्माता पराग पाटिल और आर आर प्रिंस हैं, जिन्होंने ये दावा किया है कि ‘राजाराम' भोजपुरी बॉक्स ऑफिस की सबसे अनोखी कांसेप्ट वाली फिल्म होगी. फिल्म पूरी तरह से धार्मिक नहीं है, लेकिन इस कहानी में भगवान राम के उच्च आदर्शों को दिखाए जाने की झलक मिलती है. फिल्म का टीजर सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. टीजर रिलीज के 24 घंटे के भीतर ही 10 लाख के पार पहुंच गया है. 

खेसारी लाल यादव की फिल्म है राजाराम

भोजपुरी फिल्म ‘राजाराम' के टीजर को लेकर भोजपुरी मेगा स्टार खेसारी लाल यादव ने कहा, ‘यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है, क्योंकि इसमें मैंने ऐसा किरदार निभाया है, जो पहले कभी नहीं किया. राजाराम के टीजर में जो देखा गया है, वह सिर्फ एक झलक है. पूरी फिल्म में दर्शकों को कई अप्रत्याशित मोड़ और भावनात्मक क्षण देखने को मिलेंगे. मुझे यकीन है कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के लिए एक नया मील का पत्थर साबित होगी. हमने फिल्म की कहानी और तकनीकी पक्ष पर खासा ध्यान दिया है, ताकि इसे दर्शकों तक एक नई और अनूठी शैली में पेश किया जा सके. मैं अपने फैंस का आभारी हूं, जो हमेशा मेरे काम को सराहते हैं और मुझे उम्मीद है कि 'राजाराम' भी उन्हें उतना ही पसंद आएगी, जितनी हमें इसे बनाने में मजा आया.'

भोजपुरी फिल्म राजाराम का टीजर रिलीज

Advertisement

भोजपुरी फिल्म ‘राजाराम' के टीजर को लेकर निर्देशक पराग पाटिल ने कहा, 'यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के लिए एक अनूठी पेशकश है. 'राजाराम' में हमने एकदम नया कॉन्सेप्ट तैयार किया है. टीजर सिर्फ एक झलक है, असली सरप्राइज तो फिल्म में है. खेसारी लाल यादव के साथ काम करना हमेशा शानदार अनुभव रहता है, और इस बार उनका किरदार दर्शकों को निश्चित रूप से चौंकाने वाला है. फिल्म की तकनीकी गुणवत्ता, निर्देशन, और कहानी पर हमने विशेष ध्यान दिया है, ताकि इसे न केवल भोजपुरिया दर्शकों बल्कि हर सिनेमा प्रेमी के लिए खास बनाया जा सके.'

Advertisement

भोजपुरी फिल्म राजाराम की स्टारकास्ट

भोजपुरी फिल्म ‘राजाराम' के टीजर में राहुल शर्मा भी प्रमुख किरदार में हैं. इस भोजपुरी फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ आर्य बब्बर, राहुल शर्मा, सोनिका गौड़ा, सपना चौहान, केके गोस्वामी, विनोद मिश्रा, संजय महानंद, सुबोध सेठ, वीणा पाण्डेय, निशा तिवारी, अमित शुक्ला और संजय पांडे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म के लेखक अरविंद तिवारी हैं. गीतकार और संगीतकार कृष्णा बेदर्दी, शुभम सिंह और विनय विनायक हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!