चर्चा में आया Raj Kundra का लेटेस्ट ट्वीट, लिखी ऐसी बात कि कंफ्यूज हुए लोग, पूछा- कहना क्या चाहते हो भाई?

पोर्नोग्राफी मामले में भले ही राज कुंद्रा को बेल मिल गई हो, लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोल्स उनका पीछा नहीं छोड़ रहे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

राज कुंद्रा आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. पोर्नोग्राफी मामले में नाम आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब ट्रोल भी करते हैं. राज कुंद्रा को अक्सर मास्क के साथ स्पॉट किया जाता है, जिसका कई बार लोग मजाक भी बना चुके हैं. राज कुंद्रा ने हाल ही में इस बात का भी खुलासा किया था कि आखिर वे मास्क पहनते क्यों हैं. पोर्नोग्राफी मामले में भले ही राज कुंद्रा को बेल मिल गई हो, लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोल्स उनका पीछा नहीं छोड़ रहे. हाल ही में मास्क पहनने की वजह बताते हुए राज कुंद्रा ने कहा था, 'मैं जनता से अपना चेहरा नहीं छुपाता, बल्कि मैं मीडिया को मेरे तक आने का एक्सेस नहीं देना चाहता. मीडिया ट्रायल के बाद मैं जिस दौर से गुजरा हूं, उसे समझना इतना मुश्किल नहीं है'. 

ऐसे में एक बार फिर राज कुंद्रा अपने लेटेस्ट ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गए हैं. राज कुंद्रा ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा है, 'Never have Never will'. इस ट्वीट को जहां कुछ लोग समझ नहीं पा रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने उन पर फिर निशाना साध दिया है. एक यूजर ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'सर आप भी पोर्न मूवीज में बिजनेस करते हो'. तो वहीं एक अन्य कहते हैं, 'कहना क्या चाहते हो भाई'. राज कुंद्रा के इस ट्वीट का हिंदी में मतलब है, 'नहीं है, नहीं होगा'. इसके साथ ही उन्होंने नजर ना लगने वाला एमोजी भी बनाया है. 

इससे पहले एक बार और राज कुंद्रा अपने ट्वीट के जरिए ट्रोल्स पर हमला करते नजर आए थे. उन्होंने लिखा था, 'ट्रोल्स, कहां हैं आप? धीरे-धीरे गायब हो रहे हो, प्लीज मुझे छोड़कर मत जाइए'. इस पर एक यूजर ने कमेंट किया था, 'जब तक आप गंदी आदत नहीं छोड़ेंगे तब तक आपको, लोग आइना दिखाते रहेंगे. आप चिंता न करें'. वहीं इस ट्वीट पर कई यूजर्स उन्हें सपोर्ट करते भी दिखे थे.

Advertisement

ये भी देखें:नीले जंपसूट में बांद्रा में जेनेलिया डिसूजा डे बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी