स्पाइडरमैन की तरह मुंह छुपाते नजर आए राज कुंद्रा तो फैंस ने यूं दिए मजेदार रिएक्शन 

राज कुंद्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं और वह एक बिजनेसमैन हैं.  राज कुंद्रा को पोर्न फिल्मों को शूट करने और स्ट्रीम करने के आरोपों से जुड़े केस में जेल जाकर आए हैं. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
ऊपर से नीचे तक ढ़के हुए राज
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक व्यक्ति ने जैकेट और चश्में के अंदर मुंह छुपा रखा है. यह वीडिया Viral Bhayani नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर की गई है. वीडियो  में दिख रहा व्यक्ति ब्लू जिंस और ब्लैक जैकेट में नजर आ रहा है. वह मीडिया को हाथ हिलाता हुई लिफ्ट की तरफ बढ़ रहा है. स्पाइडर मैन की तरह यह व्यक्ति ऊपर से नीचे तक ढ़क गया है. जैकेट का चेन सिर के ऊपर तक बंद कर के आंखों पर चश्मा लगा लिया है. 

वीडियो के कैप्शन में लिखा है – क्या एंट्री मारी है, हैसटैग राज कुंद्रा. फैंस ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा ऐसा काम करते क्यों हो कि मुंह छुपाना पड़ें, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, अब ये मुंह दिखाने के लायक नहीं रहा. 

बता दें कि राज कुंद्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं और वह एक बिजनेसमैन हैं.  राज कुंद्रा को पोर्न फिल्मों को शूट करने और स्ट्रीम करने के आरोपों से जुड़े केस में जेल जाकर आए हैं. 

हाल ही में Raj Kundra ने 38.5 करोड़ रुपये के अपने पांच फ्लैट शिल्पा शेट्टी के नाम करने को लेकर चर्चा में थे. Squarefeatindia.com के मुताबिक राज कुंद्रा ने अपने यह सारे फ्लैट पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम कर दिए हैं. जिसके लिए शिल्पा शेट्टी 1.92 करोड़ रुपये की स्टाम्प ड्यूटी भी भरी है. 
 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?