करीना नहीं ये थीं राज कपूर की फेवरेट पोती, वियर्ड सा निक नेम होने का भी खुल गया राज

राज कपूर के बहुत से पोता पोती भी रहे. लेकिन उन सबमें राज कपूर का फेवरेट ग्रैंड चाइल्ड कौन था. उनकी ग्रैंड डॉटर करीना कपूर ने इस बारे में खुलासा किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड का कपूर खानदान बहुत ही बड़ा है. बड़ा होना लाजमी भी है क्योंकि इस खानदान की चार पीढ़ियों अब बॉलीवुड पर राज कर रही हैं. उसमें भी राज कपूर का खुद का परिवार बहुत फैला हुआ है. उनके तीन बेटे और बेटियों का परिवार शामिल है. बेटों ने फिल्मों का रुख किया, उसके बाद बाद से बेटों के परिवार ने भी खूब सुर्खियों बटोरी. राज कपूर के बहुत से पोता पोती भी रहे. लेकिन उन सबमें राज कपूर का फेवरेट ग्रैंड चाइल्ड कौन था. उनकी ग्रैंड डॉटर करीना कपूर ने इस बारे में खुलासा किया.

ये थी राज कपूर की फेवरेट ग्रांड डॉटर

राज कपूर के ग्रैंड चिल्ड्रन में नाम आता है करिश्मा कपूर, करीना कपूर का. और फिर ऋषि कपूर के बच्चे रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर का. इन चारों में राज कपूर की सबसे फेवरेट ग्रैंड डॉटर थी करिश्मा कपूर. एक रियलिटी शो में करीना कपूर ने बताया कि राज कपूर को आम खाना बहुत पसंद था. वो अपने लिए आम बुलवाते थे और उन्हें एक अलमारी में लॉक करके रखते थे. सिर्फ करिश्मा कपूर की ही थीं जिन्हें वो प्यार से आम खाने को देते थे. करीना कपूर को तो चुपचाप एक आम लेकर ही संतोष करना पड़ता था. कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में करीना कपूर ने ये खुलासा किया.

Advertisement

इसलिए पड़ा नाम

इस शो में करीना कपूर कहती हैं कि राज कपूर करिश्मा कपूर को बुलाकर खुद आम देते थे और कहते थे लो लो तुम आम लो. इस पर वहां बैठे अक्षय कुमार मजाक में कहते हैं कि इसलिए करिश्मा कपूर का नाम लोलो पड़ गया और सब हंस पड़ते हैं. आपको बता दें कि करिश्मा कपूर का निक नेम लोलो है. जबकि करीना कपूर का निक नेम बेबो है. दोनों अपने वियर्ड निक नेम की वजह से भी खूब सुर्खियों में रही हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: Arvind Kejriwal के प्रचार से किसे नफा - किसे नुकसान? | NDTV Cafe