मानव तस्करी पर आधारित फिल्म 'अन्य' से मराठी फिल्म के इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं राइमा सेन, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

हिंदी कलाकारों के साथ-साथ मराठी दिग्गजों की अदाकारी से सजी 'अन्य' 10 जून को रिलीज होने वाली है. 'पेज 3' के बाद अतुल कुलकर्णी एक और शानदार मूवी के साथ आ रहे हैं. मूवी का गाना मराठी और हिंदी में रिलीज हो चुका है, जो लोगों के दिलों में जगह बना चुका है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अन्य से मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं राइमा सेन
नई दिल्ली:

कुछ साल में बॉलीवुड जो भी फिल्में बनी हैं, यह साबित कर रही हैं कि सिनेमा केवल मनोरंजन के लिए नहीं बल्कि सूचना, जागरुकता और सामाजिक परिवर्तन का कारण भी बन रहा है. इन्हीं फिल्मों में से एक है 'अन्य'. हिंदी कलाकारों के साथ-साथ मराठी दिग्गजों की अदाकारी से सजी 'अन्य' 10 जून को रिलीज होने वाली है. 'पेज 3' के बाद अतुल कुलकर्णी एक और शानदार मूवी के साथ आ रहे हैं. मूवी का गाना मराठी और हिंदी में रिलीज हो चुका है, जो लोगों के दिलों में जगह बना चुका है.

फिल्म आम आदमी के दैनिक जीवन से जुड़ी हुई है. डायरेक्टर सिमी ने युवाओं के साथ ही परिवार के लिए एक पूरा पैकेज दिया है. यह फिल्म पहले ही कई इंटरनेशनल पुरस्कार जीत चुकी है, जैसे स्वीडन में एल्विसबिन फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ फिल्म और फाल्कन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेसट पिक्चर स्पेशल. टोरंटो इंडिपेंडेंट फेस्टिवल में भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. यह मानव तस्करी जैसे संवेदनशील पहलुओं को छूती है. खास बात यह है कि इसको दिल्ली में रियल टाइम लोकेशन में शूट किया गया है. इस फिल्म से राइमा सेन मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं.  

फिल्म का मुख्य आकर्षण इसके गाने होंगे. खासतौर से 'मिलके बनाया' नाम का गीत. इस गीत की भारत के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम ने काफी सराहना की थी. गाने को फिल्म का हिस्सा बनाकर इसको अब्दुल कलाम को समर्पित किया गया है. यह गाना बहुत पहले बन गया था लेकिन अब रिलीज होगा.   
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kargil War विजय के 25 साल, देखे कहानी युद्ध के पहले महानायक की | NDTV India