राहुल वैद्य ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार को यूं चोरी-छिपे लगाया रंग, फिर एक्ट्रेस ने भी खेली होली- देखें Video

बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में राहुल अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ दिखाई दे रहे हैं. साथ ही कपल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

राहुल वैद्य ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार को यूं चोरी-छिपे लगाया रंग, फिर एक्ट्रेस ने भी खेली होली- देखें Video

Holi 2021 Celebration: राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने यूं सेलिब्रेट की होली

खास बातें

  • राहुल वैद्य ने शेयर की तस्वीरें
  • गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ मनाई होली
  • बिग बॉस 14 में फाइनलिस्ट थे राहुल
नई दिल्ली :

होली के त्योहार के मौके पर सारे सितारे अपने वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फाइनलिस्ट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन शेयर की गई तस्वीरों में राहुल अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ दिखाई दे रहे हैं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. साथ ही कपल का होली का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

राहुल वैद्य ने (Rahul Vaidya Instagram) अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है. राहुल लिखते हैं, 'मुझ से और मेरे अपनों से आपको और आपके अपनों को होली की ढेरों शुभकामनाएं. घर पर रहें और सुरक्षित रहें. अपने परिवार के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट करें और मिठाइयां खाना न भूलें.' राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Holi 2021) ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वे दिशा के साथ होली खेल रहे हैं. इस दौरान कपल का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिला. तस्वीरों में दोनों सफ़ेद रंग के कपड़ों में दिखाई दिए. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का ये अंदाज उनके फैंस को खासा पसंद आ रहा है.

बिग बॉस 14 के दौरान राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. रियलिटी शो के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा आया है. इसी शो में उन्होंने दिशा परमार के लिए अपनी फीलिंग्स बताई थी और नेशनल टेलीविज़न पर सबके सामने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. बिग बॉस 14 के बाद राहुल-दिशा अक्सर साथ में घूमते हुए देखे जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com