प्यार एक खूबसूरत रिश्ता पर शादी मेरे लिए नहीं, 18 साल की उम्र में राहुल बोस को हुआ था महसूस 

एक्टर राहुल बोस ‘नेटफ्लिक्स’ की एक सीरीज ‘इटरनली कन्फ्यूज्ड एंड इगर फॉर लव’ में एक युवक के पिता के रोल में नजर आएंगे, जो अपनी भावनाओं को समझने को लेकर काफी जद्दोजहद कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
नई दिल्ली:

एक्टर राहुल बोस ‘नेटफ्लिक्स' की एक सीरीज ‘इटरनली कन्फ्यूज्ड एंड इगर फॉर लव' में एक युवक के पिता के रोल में नजर आएंगे, जो अपनी भावनाओं को समझने को लेकर काफी जद्दोजहद कर रहा है. बोस ने युवावस्था में बिताए दिनों को याद करते हुए कहा कि वह तब भी इस बात को लेकर काफी स्पष्ट थे कि उन्हें एक ‘‘खूबसूरत रिश्ता'' चाहिए, लेकिन उसे कभी शादी में नहीं बदलना चाहेंगे.अपनी निजी जिंदगी के बारे में बेहद कम जानकारी शेयर करने वाले बोस से जब पूछा गया कि वह उम्र के किस पड़ाव पर प्यार के बारे में सबसे अधिक सोचते थे.

इस पर 54 साल के बोस ने पीटीआई से कहा, ‘‘ मैं आपको क्या बताऊं मैं किस हद तक प्यार चाहता था...लेकिन 18 साल की उम्र में ही मैंने कभी शादी ना करने का फैसला कर लिया था. तब मेरी मां ने कहा था कि ‘‘आने वाले पांच या 10 साल में देखेंगे''. अगर वह जिंदा होती तो उन्हें एहसास होता कि मैं सही था.''

मुंबई में जन्मे एक्टर ने कहा, ‘‘प्यार, एकता, साथ रहना? जी हां. सच्चाई और खुशी से भरा लंबा और खूबसूरत रिश्ता? जी हां, लेकिन शादी मेरे लिए नहीं है.'' सीरीज ‘इटरनली कन्फ्यूज्ड एंड इगर फॉर लव' 18 मार्च से ‘नेटफ्लिक्स' पर रिलीज होगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल