बेटी राहा ने पापा रणबीर कपूर पर कुछ यूं लुटाया प्यार, वीडियो हुआ वायरल तो फैंस बोले- क्यूटनेस ओवरलोड...

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का एयरपोर्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राहा कपूर का क्यूट मोमेंट पापा के साथ देखने को मिला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर उन कपल्स में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस का ध्यान खींचते हुए नजर आते हैं. वहीं अक्सर राहा कपूर को उनके साथ स्पॉट किया जाता है, जिन्हें देखना फैंस काफी पसंद भी करते हैं. इसी बीच एक एयरपोर्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें राहा कपूर को पापा रणबीर कपूर के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है. वहीं फैंस भी पापा-बेटी के क्यूट मोमेंट देख फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रणबीर कपूर, राहा कपूर को गोद में लेते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनके साथ राहा कपूर भी नजर आ रही हैं. इसी बीच फैंस की नजरें वीडियो पर तब टिक गई हैं जब राहा पापा को गाल पर किस करते हुए नजर आ रही है. वहीं उनके चेहरे पर क्यूट स्माइल देखने को मिल रही है. 

इस वीडियो को देखते ही फैंस का रिएक्शन भी सामने आया है. एक यूजर ने लिखा, ओएमजी कितना क्यूट है राहा अपने पापा को किस कर रही हैं गाल पर. दूसरे यूजर ने लिखा, Awww. तीसरे यूजर ने लिखा, सो क्यूट. वहीं कमेंट में फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर इन दिनों रामायण को लेकर चर्चा में हैं, जिनसे उनके लुक्स भी सामने आए हैं. वहीं सेट की तस्वीरें भी वायरल हो रह रही हैं.   

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold