चाचू अयान मुखर्जी के साथ घूमने निकलीं राहा कपूर, तेज धूप ने किया परेशान

संडे दोपहर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लाडली राहा को अयान मुखर्जी के साथ घूमते देखा गया लेकिन प्यारी राहा धूप से बड़ी परेशान दिखीं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बॉलीवुड का चहेता कपल माना जाता है. इनकी एक प्यारी सी बेटी राहा है उसका जन्म साल 2022 में हुआ था. इस कपल को अक्सर अपने परिवार के साथ बाहर घूमते फिरते देखा जाता है और फैन्स अब उनकी नन्हीं बेटी की झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. रविवार (5 मई) को और भी खूबसूरत बनाते हुए इंटरनेट पर राहा बेबी की एक वीडियो से हलचल बढ़ गई है. इस बार राहा को मम्मी पापा के साथ नहीं बल्कि ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ बाहर देखा गया.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा ने अयान मुखर्जी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं

आज 5 मई को कुछ समय पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा को कपल के करीबी दोस्त और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ बाहर घूमते में देखा गया था. वीडियो में अयान को प्यार से राहा को अपनी गोद में उठा कर घूमते हुए देखा गया और वह पास के एक कैफे की तरफ बढ़ रहा था. डायरेक्टर ने रेस्तरां में झांका और कुछ पलों के बाद वह मुस्कुराते हुए वापस मुड़े और अपनी कार की तरफ बढ़े जबकि छोटी राहा के हाथ में एक पैकेट था. अयान कैजुअल लुक में सफेद शॉर्ट्स और मैचिंग स्नीकर्स के साथ नीली टी-शर्ट में नजर आए. जबकि राहा सफेद और हरे रंग की फूलों वाली खूबसूरत कम्फर्ट लुक में दिखीं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल, 2022 को शादी कर ली और उसी साल 6 नवंबर, 2022 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. एक साल बाद क्रिसमस के मौके पर कपल ने अपनी बेटी का चेहरा पहली बार सबको दिखाया. रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी बहुत करीबी दोस्त हैं और उन्होंने वेक अप सिड, ये जवानी है दीवानी और साइंस-फिक्शन फिल्म ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में साथ काम किया है जिसमें आलिया भट्ट भी थीं.

Advertisement

वर्क फ्रंट पर अयान मुखर्जी 

काम के मामले में अगर बात करें तो वह फिलहाल ऋतिक रोशन की मचअवेटेड वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स वॉर 2 का डायरेक्शन करने की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग इस समय मुंबई में की जा रही है और सेट से जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन की तस्वीरें हाल ही में वायरल हुई थीं. इसके अलावा उनके पास पाइपलाइन में ब्रह्मास्त्र, देव का दूसरा पार्ट भी है जहां रणवीर सिंह लीड रोल निभाते नजर आएंगे. पिछले साल न्यूज 18 शोशा में छपी एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि एक्टर पहले ही कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुके हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: कश्मीर के 100 साल के Gandhi Chinar की कहानी पता है?
Topics mentioned in this article