एक साल की हुईं राहा तो मम्मी आलिया ने शेयर की फोटो, बोलीं- हमारी खुशी, हमारी जिंदगी

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर क्यूट सी तस्वीर शेयर कर बेटी राहा को जन्मदिन की बधाई दी और अपनी खुशियां जाहिर की.

Advertisement
Read Time: 15 mins
आलिया भट्ट ने राहा के बर्थडे पर शेयर की क्यूट फोटोज
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा अब एक साल की हो चुकी हैं. 6 नवंबर को राहा का पहला जन्मदिन था. इस मौके पर जहां परिवार के सदस्यों के साथ राहा का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया. वहीं आलिया ने सोशल मीडिया पर क्यूट सी तस्वीर शेयर कर राहा को जन्मदिन की बधाई दी और अपनी खुशियां जाहिर की. आलिया ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया. पोस्ट के साथ आलिया ने बेहद इमोशनल कैप्शन लिखा. आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से राहा की तस्वीरें शेयर की.

Advertisement

आलिया ने शेयर की बेटी राहा की फोटो 

पहली तस्वीर में राहा केक के साथ खेलती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी में रणबीर और आलिया के साथ राहा हाथों में फूल लिए नजर आ रही हैं. इसके साथ आलिया ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें एक खूबसूरत म्यूजिक बजता सुनाई दे रहा है. वीडियो को कैप्शन देते हुए आलिया ने लिखा, ‘हमारा खुशी, हमारा जीवन.. हमारी रोशनी!.. ऐसा लगता है जैसे कल ही हम आपके लिए यह गाना बजा रहे थे, जब आप मेरे पेट में लात मार रहे थीं.. कहने को कुछ नहीं है, केवल इतना है कि हम आपको अपने जीवन में पाकर धन्य हैं..आप हर दिन को एक पूर्ण मलाईदार स्वादिष्ट केक के टुकड़े जैसा महसूस कराती हैं. जन्मदिन मुबारक हो बेबी टाइगर.. हम तुम्हें प्यार से भी ज्यादा प्यार करते हैं.'

Advertisement

इन स्टार्स ने किया राहा को बर्थडे विश

आलिया के पोस्ट पर कमेंट करते हुए ऋतिक रोशन, दिया मिर्जा, रिद्धिमा कपूर और बेबिका धुर्वे जैसे स्टार्स ने राहा को बर्थडे विश किया. आलिया की मां सोनी राजदान ने कमेंट करते हुए लिखा, विश्वास ही नहीं हो रहा, वो एक साल की हो गई. बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी, इसके बाद 6 नवंबर को बेटी राहा का जन्म हुआ था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: गैंग के सरगना Sanjiv Mukhiya का पहले भी कई पेपर लीक में रहा हाथ
Topics mentioned in this article