राघव चड्ढा ने शेयर किया वाइफ परिणीति चोपड़ा का पुराना वीडियो, तो एक्ट्रेस बोलीं- मैं तुम्हारे फोन का इंतजार कर रही थी और तुम...

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के लिए उनके पति राघव चड्ढा ने एक खूबसूरत पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें गाना गाते हुए सुना जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक्टिंग के अलावा अपनी सिंगिंग को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हालांकि इन दिनों वह दोनों ही कामों से दूर वेकेशन एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन वह पति राघव चड्ढा से भी दूर हैं, जो उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं. दरअसल, आप एमपी राघव चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर वाइफ का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक इंटरव्यू के दौरान गाना गाते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, रोंगटे खड़े कर दिया. !!!!! मुझे यह हीरा मिला, मेरी पत्नी एक बच्ची की तरह दिखती है, लेकिन एक प्रॉफेशनल की तरह गाती है. पारू, तुम ज़्यादा क्यों नहीं गाती?

इस पोस्ट को देखते ही एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने तुरंत पोस्ट पर कमेंट करते हुए रिएक्शन दिया. उन्होंने लिखा, क्या?! क्या सरप्राइज है यह. मैं तुम्हारे फोन का इंतजार कर रही थी और तुम सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे. लेकिन मैं माफ करती हूं सिर्फ इसके लिए. 

Advertisement

इस पोस्ट पर फैंस ने भी रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, कितने क्यूट पति हैं पत्नी के लिए वीडियो शेयर किया. दूसरे यूजर ने लिखा, वह अच्छी सिंगर हैं. पसंद आया. इसके अलावा एक्ट्रेस के भाई ने भी इंस्टाग्राम पर एक क्यूट इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया है. 

Advertisement

बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर 2023 में उदयपुर में हुई थी. वहीं अब कपल की पहली वेडिंग एनिवर्सरी में एक महीने से भी कम दिन बाकी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने मेरी प्यारी बिंदू में 2017 में माना के हम यार नहीं गाना गाया था. जबकि आखिरी बार वह अमर सिंह चमकीला की बायोपिक, जिसे इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था. उसमें नजर आई थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Building Collapse: मकान ढहने से कई लोगों के दबे होने की आशंका, Rescue Operation जारी