परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में परोसे जाएंगे ये पकवान, बुजुर्गों के लिए है खास इंतजाम

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में मेन्यू बेहद खास है. इन दो राज्यों के अलावा परोसा जाएगा देशभर का स्वाद.

Advertisement
Read Time: 5 mins
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा
नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा रविवार को अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में एक ट्रेडिशनल पंजाबी वेडिंग में शादी करने वाले हैं. शादी का जश्न शुरू हो चुका है और रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के खाने के मेन्यू में कई तरह के इंडियन और इंटरनेशनल डिश शामिल होंगी.

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा ने अपने भाइयों शिवांग और सहज के साथ शादी के खाने का मेन्यू का खास ध्यान रखा. सोर्स ने पोर्टल को बताया कि शादी के मेन्यू में मेहमानों के लिए शाही एक्सपीरियंस का खास ध्यान रखा गया है. डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक मेन्यू में राजस्थानी और पंजाबी डिश समेत अलग-अलग इंडियन डिश शामिल हैं.

परिवार के बुजुर्ग सदस्यों के लिए, दुल्हन और उसके भाई-बहनों ने उनकी सेहत के हिसाब से मेन्यू चुना. इस बात का ध्यान रखते हुए कि मेहमानों के पास चुनने के लिए बहुत सारे ऑप्शन हों...मेन्यू में अच्छी खासी वैरायटी रखी गई है.

ढोल ताशों से हो रहा है स्वागत

मेहमान उदयपुर में वेन्यू पर पहुंच रहे हैं और उनका स्वागत ढोल की थाप के साथ हो रहा है. शादी काफी इंटिमेट है इसलिए ध्यान रखा जा रहा है कि एक भी डिटेल आउट ना हो. अब तक मिली अपडेट के अलावा खबर है कि इस शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी पहुंचने वाले हैं. इनकी सुरक्षा को लेकर पंजाब और राजस्थान पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए हैं. ये अकेले शामिल होंगे या परिवार के साथ अभी इसे लेकर कोई जानकारी नहीं है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी