राघव चड्ढा के पेरेंट्स ने किया दिल्ली सीएम केजरीवाल और पंजाब CM भगवंत मान का स्वागत, सामने आया वीडियो

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: राघव चड्ढा के पेरेंट्स ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का जोरशोर से स्वागत किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कुछ यूं हुआ दिल्ली और पंजाब के सीएम का परिणीति-राघव के वेडिंग वेन्यू पर स्वागत
नई दिल्ली:

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की 24 सितंबर को होने जा रही वेडिंग में मेहमानों का आना शुरु हो गया है. जहां बीते दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपनी फैमिली के साथ वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं, जिनका स्वागत राघव चड्ढा के पेरेंट्स सुनील चड्ढा और उनकी माता अल्का चड्ढा करते हुए नजर आईं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सामने आए वीडियो में सीएम अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान वेडिंग वेन्यू में एंट्री करते हुए दिख रहे हैं. वहीं दूल्हे राघव चड्ढा की फैमिली उनके स्वागत के लिए खड़ी नजर आ रही है. गले में फूलों की माला डालकर सभी का स्वागत होता हुआ वीडियो में नजर आ रहा है. वहीं फैंस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का इनसाइड वीडियो देखने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा जहां बॉलीवुड जगत से ताल्लुक रखती हैं तो वहीं राघव चड्ढा राजनीति से जुड़े हैं. वह राघव चड्ढा एक भारतीय राजनीतिज्ञ और आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं. इतना ही नहीं राघव चड्ढा भारत के पंजाब से राज्यसभा के सबसे कम उम्र के सांसद हैं. वह दिल्ली जल बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष और 2022 तक दिल्ली के राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक भी रहे थे. 

Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: क्या नफा, क्या नुकसान? Britain में सरकार बदलने से क्या पड़ेगा भारत पर असर