Radhika Apte ने ग्लैमरस लुक में शेयर की फोटो तो फैन्स बोले- उल्लू बना रही हो क्या?

'पैडमैन' एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपने फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उनका लेटेस्ट फोटोशूट देख लोग कमेंट करने से थक नहीं रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपने अभिनय के साथ ही अपने लुक्स को लेकर भी आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अतरंगी तस्वीरें छाई रहती हैं. बीते दिनों उन्होंने सिंगल शर्ट में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें  उन्होंने खुद को मेंढक बोला था, राधिका आप्टे के ऐसे कैप्शन को देख यूजर्स ने भी जमकर कमेंट किए थे,  वहीं अब राधिका आप्टे ने स्विमसूट में एक तस्वीर शेयर की है जिसका कैप्शन देख आप भी सोच में पड़ा जाएंगे. 

एक्ट्रेस के कैप्शन में उल्लू बनाने पर यूजर्स का ऐसा आया रिएक्शन
राधिका (Radhika Apte Photos) अपने फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के टू पीस में फोटो शेयर किया है. जिसके साथ ही उन्होंने शिमरी ओवरकोट फ्री स्टाइल में कैरी किया है, खुले बाल और स्मोकी मेकअप उनके लुक को डिफरेंट बना रहा है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में 'उल्लू' का एक इमोजी बनाया है. अब यह देखने के बाद यूजर्स भी कमेंट करते नहीं थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर कहा "उल्लू बना रही हो क्या ?" वहीं दूसरे ने लिखा "ये स्टाइल कुछ समझ नहीं आया" बता दें कि ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

Advertisement

इस प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी हैं एक्ट्रेस 
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें को राधिका आप्टे (Radhika Apte) को आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'रात अकेली है' में देखा गया था. इस फिल्म में वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आईं थीं. अब फैंस उनके नए प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में